दिल्ली के कपड़ा व्यापारी की यूपी के महराजगंज में हुई हत्या के बाद मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

डीएन ब्यूरो

दिल्ली के चाँदनी चौक निवासी कपड़ा व्यापारी रामप्रीत, यूपी के महराजगंज जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के पिपरा रसूलपुर में दोस्त के घर एक शादी पार्टी में शामिल होने गया था। यहां उनकी संदिग्ध हाल में हुई मौत से सनसनी फैल गई है।

घटना के बाद कोतवाली में पुलिस
घटना के बाद कोतवाली में पुलिस

महराजगंज: कोतवाली थाना क्षेत्र के पिपरा रसूलपुर में दिल्ली के चांदनी चौक के रहने वाले कपड़ा कारोबारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक व्यापारी का नाम रामप्रीत था जिसकी उम्र 46 साल थी। 

घटना के बारे में कहा जा रहा है कि दिल्ली के चाँदनी चौक निवासी कपड़ा व्यापारी रामप्रीत अपने दोस्त के गांव सदर कोतवाली के पिपरा रसूलपुर में स्वर्गीय बलिराम के घर शादी समारोह में आये थे। जानकारी के मुताबिक करीब 13 साल पहले बलिराम से दिल्ली में ही रामप्रीत की दोस्ती हुई थी। कुछ दी दिन बाद बलिराम की मौत हो गई। रामप्रीत पिपरा रसूलपुर अक्सर आता जाता रहता था, इस बीच कुछ दिन पहले बलिराम के घर शादी थी जिसमें रामप्रीत को भी बुलाया गया था। शादी समाप्त होने के बाद भी मृतक रामप्रीत कुछ दिनों के लिए दोस्त के घर रुक गया। अचानक रविवार को बलिराम के घर के बगल में कपड़ा व्यवसाई रामप्रीत का शव मिला। 

 

शक के आधार पर हिरासत में लिये लोगों को पूछताछ के लिए थाने ले जाती पुलिस

मृतक के चेहरे पर धारदार हथियार के निशान पाये गए है। पूछताछ में बलिराम के लड़का दिलीप ने बताया कि छत से गिर गए है, जिसकी बाद उनकी मौत हो गई। 

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूछताछ के लिए बलिराम की पत्नी समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है। इसके साथ ही इस घटना के बारे में यह भी बताया जा रहा है कि बलिराम की पत्नी से रामप्रीत का संबंध हो गया था। जब मृतक रामप्रीत संग बलिराम की पत्नी के संबंध के बारे में उनके रिश्तेदारों को पता चला तो उन लोगों को यह बात रास नहीं आई। बलिराम की पत्नी के रिश्तेदारों ने मृतक रामप्रीत को डराया धमकाया पर मृतक नहीं माना। इसी बात को लेकर बलिराम की पत्नी के रिश्तेदारों ने रामप्रीत को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है, संभावना है जल्द इस बात से पर्दा उठ जायेगा कि रामप्रीत की हत्या किसने की?

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …