बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बायोपिक में काम करना चाहती है ये एक्‍ट्रेस

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड में बायोपिक बनने का दौर शुरू होने के बाद से अब तक कई सारी इस जॉनर की फिल्‍में बन चुकी हैं। वहीं अब पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बायोपिक बनने की बात बॉलीवुड की गलियों में सुनाई दे रही है। साथ ही यह भी माना जा रहा है उनकी बेटी इसमें स्‍पेशली काम करना चाहती हैं। पढ़ें डाइनामइट न्‍यूज़ की मनोरंजन जगत से जुड़ी विशेष खबर..

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण

मुंबई: बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण अपने पिता और पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बायोपिक में काम करना चाहती हैं। बॉलीवुड में इन दिनों खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्म बनाने का चलन जोरो पर है। मिल्खा सिंह से लेकर बॉक्सर मैरी कॉम और अब बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल पर भी एक बायोपिक बनने जा रही है।

दीपिका की बैडमिंटन में काफी दिलचस्पी रही है और वे अपने एथलेटिक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं।उनके पिता प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन के वरिष्ठ खिलाड़ी रहे हैं। दीपिका इन दिनों फिल्म छपाक में काम कर रही है।फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाती नजर आयेंगी। दीपिका से जब बायोपिक फिल्म में काम करने के बारे में पूछा गया वह कौन सी ऐसी बायोपिक है जिसे वे बनते देखना चाहेंगी।

इस पर दीपिका ने अपने पिता प्रकाश पादुकोण का नाम लिया। दीपिका ने कहा,“ मैं जेंडर का मुद्दा समझ सकती हूं लेकिन यदि मुझे कोई स्पोर्ट्स खिलाड़ी का किरदार निभाने का मौका मिले तो मैं अपने पिता या उस दौर के ही किसी खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहूंगी, क्योंकि उन लोगों ने विषम परिस्थितियों, फंड्स की कमी, कम सुविधाओं में जैसा प्रदर्शन किया है, वो बेहद काबिले-तारीफ है। मुझे अपने पिता के दौर के खिलाड़ी काफी इंस्पायर करते हैं।” (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …