बड़ी खबर: जम्मू में लगा कर्फ्यू.. आतंकी हमले के विरोध में पथराव और आगजनी के बाद बिगड़ा माहौल

डीएन ब्यूरो

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जम्मू में भीषण विरोध प्रदर्शन और आगजनी हुई है। इसके बाद जम्मू शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है। देखिए डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आत्मघाती हमले के बाद पूरा देश आक्रोश में है। सभी लोग इस आतंकी हमले की निंदा कर रहे हैं और वीर जवानों को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं। गृहमंत्री राजनाथ सिंह और जम्मू कश्मीर के गवर्नर ने सत्यपाल मलिक ने भी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है।

यहा भी पढ़ें: पुलवामा हमला: जम्मू कश्मीर में हुए सबसे बड़े आंतकी हमले में शहीद हुए जवानों के नाम..

पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के विरोध में शुक्रवार को जम्मू बंद के दौरान जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हुए। इस हमले को लेकर लोगों में बेहद गुस्सा है। सुबह से ही लोग सड़कों पर निकल आए थे और हर चौराहे पर लोगों ने जाम लगा दिया। पाकिस्तान के झंडे फूंके, उसके खिलाफ नारे लगाए।

यह भी पढ़ें: आतंकी हमले में देश भर में सबसे ज्यादा शहीद जवान उत्तर प्रदेश के, 12 वीर यूपी से वीरगति को प्राप्त

टायर जला कर यातायात रोक दिया। जिसके बाद बाजार पूरी तरह से बंद हो गया था। गुज्जर नगर इलाके में प्रदर्शनकारियों ने कई वाहनों को आग लगा दी गई। पथराव की वजह से हालात काफी तनावपूर्ण हो गए थे, जिसकी वजह से जम्मू में कर्फ्यू लगा दिया गया। जगह जगह विरोध होने लगे। लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शन को देखते हुए जम्मू में कर्फ्यू लगा दिया गया है, ताकि इस पर काबू पाया जा सके।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …