Corona Update: बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, जानें क्या हैं अबतक के ताजा आंकड़े

डीएन ब्यूरो

देश में कोरोना तेज गति से फैल रहा है। भारत में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस जानलेवा बिमारी की चपेट में अब तक सैंकड़ो लोग आ चुके हैं। डाइनामाइट न्यूज़ पर जानें ताजा आंकड़े..

जानें ताजा आंकड़े (फाइल फोटो)
जानें ताजा आंकड़े (फाइल फोटो)


नई दिल्लीः देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 9 हजार के पार पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, अब तक देशभर में कोरोना से 9152 लोग बीमार हैं। वहीं, इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आकर 308 लोग जान गंवा चुके हैं।

देश के कई राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में कोरोना के अब तक कुल 9152 मामलों की पुष्टि हुई है जिनमें 71 विदेशी मरीज शामिल हैं। अभी तक कोरोना संक्रमित 716 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। 

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक कोरोना वायरस का प्रकोप देश के 31 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में फैल चुका है। कोरोना से सबसे गंभीर रूप से प्रभावित महाराष्ट्र में अब तक 1985 लोग संक्रमित हुए हैं और 149 लोगों की मौत हो गई है। 

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे के दौरान 22 लोगों की मौत हुई और 224 लोग संक्रमित हुए हैं। राजस्थान में कोरोना मरीजों की संख्या 815 हो गई है।दरअसल, सोमवार सुबह 11 नए केस सामने आए हैं। इसमें 10 केस तो अकेले भरतपुर के हैं। इसके अलावा एक केस बंसवाड़ा का है।










संबंधित समाचार