कानपुर: शहर की समस्याओं को लेकर मण्डलायुक्त से मिले कांग्रेसी

डीएन संवाददाता

कानपुर में कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि मण्डल ने मण्डलायुक्त से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपते हुए शहर की समस्याओं से रूबरू कराया।

मण्डलायुक्त को समस्या बताते कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि
मण्डलायुक्त को समस्या बताते कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि

कानपुर: कानपुर में कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधि मण्डल नगर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री के नेतृत्व में मण्डलायुक्त से मिला और उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए शहर की घटती रौनक से रूबरू कराया।

कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट

योगी सरकार कानून की व्यवस्था को सुधारने की लाख कवायद कर लें लेकिन कानपुर में इस कदर कानून व्यवस्था लड़खड़ाई है कि पिछ्ले दो महीने में जिस प्रकार से पूरे शहर में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है उससे आम नागरिक तो भयभीत है ही वहीं महिलाये अपने को असुरक्षित महसूस कर रही है। प्रतिनिधि मण्डल ने कहा कि अपराधों पर अंकुश नही लगा तो लोगों का विश्वास पुलिस से पूरी तरह उठ जायेगा।

शहर में बिजली समस्या गंभीर

प्रतिनिधि मण्डल ने मण्डलायुक्त से कहा कि शहर में बिजली की समस्या एक अहम मुद्दा है। जिसको लेकर आए दिन प्रदर्शन हो रहा है। जनता में बिजली की दयनीय व्यवस्था को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले शहर में 24 घण्टे बिजली आती थी लेकिन अब भीषण गर्मी के बावजूद अघोषित कटौती की जा रही है। जिससे लोगों को गर्मी के साथ पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। ये अत्यंत गम्भीर समस्या है।

उन्होंने मांग करते हुए कहा कि दोनों बिन्दुओं पर विचार किया जाए और अधिकारियों को अपराध रोकने के साथ अघोषित बिजली कटौती पर रोक लगाने के निर्देश दें। अगर इसके बाद भी कोई निर्णय नही लिया गया तो विवश होकर कांग्रेसजनों को सड़कों पर आन्दोलन चलाने के लिए बाध्य होना पड़ेगा जिसका जिम्मेदार खुद सम्बन्धित विभाग होगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या कश्मीर में हुआ आतंकी हमला मोदी सरकार की नाकामी है?