जौनपुर: संजली को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में छात्रा संजली की हत्या के मामले में जौनपुर जिले के कांग्रेसियों ने छात्रा को न्याय दिलाने के लिए जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..

संजली को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन करते कांग्रेसी
संजली को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन करते कांग्रेसी

जौनपुर: आगरा के लालऊ गांव में स्कूल से लौट रही दसवीं की छात्रा को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाकर मारने के मामले में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित विभाग के प्रदेश महासचिव पंकज सोनकर के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कांग्रेसियों ने जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की। जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे कांग्रेसियों ने यूपी सरकार व केंद्र सरका के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें: कासगंज: संजली को कैंडल मार्च और मौन रखकर दी श्रद्धांजलि

 

ज्ञापन देने पहुंचे पंकज सोनकर ने बताया की आगरा में छात्रा संजलि को मनबढो द्वारा साइकिल से धक्का मारे जाने और उसे पेट्रोल छिड़ककर  कर जिंदा जलाने और पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न किए जाने के विरोध में राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ ही प्रदेश सरकार से उसके परिजनों को एक करोड़ रुपए और उनके परिवार के किसी सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की भी मांग करता हूं।

यह भी पढ़ें: UP: दबंगो ने दिनदहाड़े दसवीं की छात्रा को पेट्रोल डालकर जलाया.. उपचार के दौरान मौत

गौरतलब है कि विगत 18 दिसंबर को आगरा जिले के 10 वीं की छात्रा संजली के साथ छेड़छाड़ की घटना होती थी, पर इसके बाद पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया और 18 तारीख को मनचलों ने उस पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया और दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …