कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का अमेठी दौरा हुआ निरस्त.. यह है वजह

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस अध्यक्ष व अमेठी सांसद राहुल गांधी का शुक्रवार से होने वाला दो दिवसीय अमेठी दौरा निरस्त हो गया।सांसद प्रतिनिधि ने राहुल गांधी का कार्यक्रम निरस्त होने की पुष्टि की है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में जानिए क्या है वजह..

राहुल गांधी (फाइल फोटो)
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

अमेठी: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं अमेठी सांसद राहुल गांधी का दो दिवसीय दौरा निरस्त हो गया। ऐन मौके पर निरस्त हुए दौरे से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हताशा की लहर दौड़ गई और सारी तैयारियां धराशाई हो गई। इसके पीछे लोकसभा में चर्चा के चलते व्यस्तता बताई जा रही है। सांसद प्रतिनिधि ने राहुल गांधी का कार्यक्रम निरस्त होने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर पूरे रौब में दिखे राहुल गांधी, कर्जमाफी के बहाने पीएम मोदी पर जमकर बोला हमला 

सांसद प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने डाइनामाइट न्यूज़ को फोन पर बताया कि दौरा निरस्त नहीं हुआ बल्कि उस में आंशिक परिवर्तन किया गया है ।और शीघ्र ही राहुल गांधी अमेठी आएंगे।

अमेठी कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने भी सांसद राहुल गांधी के अमेठी आज आगमन न हो पाने की खबर की पुष्टि की है। राहुल गांधी युवा मोर्चा के अध्यक्ष अशोक उपाध्याय ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि राहुल शीघ्र ही अमेठी आएंगे और अपने कार्यकर्ताओं सहित जनता से रूबरू होंगे और उन्हें नए साल की बधाई देंगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …