कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 24 सिंतबर से अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर 24 सिंतबर को जाएंगे, जहां वह एक दर्जन से अधिक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट...

राहुल गांधी (फाइल फोटो)
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 24 और 25 सितंबर को अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। जिसको लेकर सभी कांग्रेस कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गये हैं। इस दौरान में वह अपने संसदीय क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्रा के मुताबिक राहुल गांधी के दौरे को लेकर अंतिम फैसला होना बाकी है। ऐसा माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मैदान में उतरीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बढ़ती सक्रियता को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष भी अब अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने सितंबर के पहले हफ्ते में सात दिन में दो बार अमेठी का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने अमेठी जिले को कई बड़ी सौगातें दी थी।

इस दौरे से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 5 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा किया था। उस दौरान राहुल गांधी ने गांव-गांव घूमकर वे लोगों से मिलकर दुख दर्द साझा किया था।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार