सीएम योगी ने पुलावामा हमले में शहीद देवरिया के लाल विजय कुमार मौर्य के परिजनों से की मुलाकात

डीएन ब्यूरो

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज पुलवामा हमले में शहीद देवरिया के जांबाज विजय कुमार मौर्य के परिजनों से मुलाकात की।इस दौरान उन्होंने शहीद जवान के परिजनों को सांत्वना दी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..


देवरिया: पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में सबसे अधिक संख्या में उत्तर प्रदेश के जवान शहीद हुए थे। योगी सरकार प्रदेश में शहीद हुए जवानों के परिजनों से मिलने के लिए उनके आवास पर गए। शहीदों के परिजनों से मिलने के क्रम में आज वो जयदेव रमायन मौर्य व विजयलक्ष्मी से मुलाकात की। वहां उन्होंने शहीद के घर पहुँच कर विजय मौर्या के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया और कहा कि इस दुख की घड़ी में देश व प्रदेश की सरकार पूरी तरह से परिजनों के साथ है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी आज पुलावामा हमले में शहीद देवरिया के लाल विजय कुमार मौर्य के परिजनों से करेंगे मुलाकात

सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार की तरफ शहीदों के परिजनों को 25 लाख रुपये एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने शहीदों से जुड़े स्मृतियों को भी जीवंत बनाने और सड़क निर्माण आदि हेतु निर्देशित कर दिया गया है। आगे योगी ने मीडिया से बात करते हुए उन लोगों से धैर्य रखने की बात कही और साथ ही प्रधानमंत्री की बात करते हुए कहा कि पीएम ने कहा है कि इस घटना के जिम्मेदार लोगों एवं इसमें शामिल लोगों को चुन चुन कर कड़ाई से सबक सिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे हरपुर गांव, शहीद जवान पंकज त्रिपाठी को दी श्रद्धांजलि

इस मौके पर कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद, विधायक कमलेश शुक्ल, सुरेश तिवारी,  सांसद रविन्द्र कुशवाह, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. अन्तर्यामी सिंह समेत बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व अन्य नेता उपस्थित थे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …