यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज ज़िले के चौक बाज़ार का किया दौरा, कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

कार्तिकेय पांडेय/दीपक पटेल

महराजगंज जनपद मुख्यालय से 12 किमी दूर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी छावनी यानि चौक बाजार पहुंचे। सीएम बनने के बाद योगी का छावनी में पहला दौरा है। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..


महराजगंज: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज के चौक बाजार में सोमवार को 131 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किया। शिलान्यास करने के बाद सीएम योगी ने आयोजित जनसभा को संबोधित किया। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: टीकाकरण को लेकर डीएम से असंतुष्ट दिखे सीएम.. भरे मंच पर पूछा आज क्यों नही हुआ टीकाकरण?

इसके बाद भाजपा सरकार के विकास कार्यों का जिक्र किया साथ ही विपक्षी दलों पर हमला बोला। जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व में अब महाशक्ति बनेगा। सीएम योगी आदित्यनाथ आज तय कार्यक्रम के अनुसार 12:07 बजे महराजगंज के चौक बाजार दिग्विजय नाथ इंटर कॉलेज पहुंचे। यहां वह चार परियोजनाओं का शिलान्यास और तीन का लोकार्पण किए। 

 

वहीं मुख्यमंत्री ने चौक बाजार स्थित गुरु गोरक्षनाथ मंदिर का पर्यटन विकास और सौंदर्यीकरण, सोनाड़ी देवी मंदिर को पर्यटन के रूप में विकसित करने और सौंदर्यीकरण, महराजगंज-चौक-निचलौल मार्ग का चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण, घुघली स्थित प्राचीन शिव मंदिर का सौंदर्यीकरण व पर्यटन विकास का शिलान्यास किया। इसके बाद उन्होंने कटहरा शिव मंदिर के सौंदर्यीकरण व पर्यटन विकास, चौक में पाइप लाइन पेय जल परियोजना, निचलौल के डोमा में पेय जल पाइपलाइन का लोकार्पण किए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार