यूपी में योगी का नया मिशन, अफसरों में खलबली

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार से राज्य भर में नया मिशन शुरु करने जा रहे हैं, इस मिशन में सीएम योगी के संग संबंधित प्रभारी मंत्री भी रहेंगे। इस नये मिशन से सभी अफसरों में खलबली मची हुई है।

 योगी आदित्यनाथ
योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार से उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों के दौरे पर जायेंगे। इस दौरान वो सरकारी योजनाओं को लेकर जनता से रूबरू होंगे। सीएम योगी अपना पहला दौरा कर्मस्थली गोरखपुर से शुरु करेंगे। इसके बाद 10 अगस्त को पड़ोस के महाराजगंज जिले में जाकर कामकाज का जायजा लेंगे। योगी के इस नये मिशन से सभी जिलों के अफसरों में खलबली मची हुई है।

सीएम योगी मौके पर जा कर एक एक चीज का जायजा लेंगे। योगी आदित्यनाथ के दौरे पर उस जिले के प्रभारी मंत्री भी उनके साथ रहेंगे। बता दें कि पिछले हफ्ते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने लखनऊ का दौरा किया था। खबर है कि शाह की इस यात्रा के बाद ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी दौरा करने का प्लान किया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सीएम योगी ने प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की थी। इस बातचीत के दौरान सीएम योगी ने अफसरों से कहा था कि ‘अब बातें नहीं सिर्फ एक्शन होगा और वह भी मौके पर ही होगा। आप सभी एलर्ट हो जाएं। मैं हर जिले के दौरे पर निकलने वाला हूं।‘ सीएम के इस बयान के बाद जिलों के अफसरों में खलबली मची हुई है। सीएम योगी के इस दौरे में कानून व्यस्था, स्वच्छता और बिजली खास मुद्दा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …