पार्टी मुख्यालय में पीएम मोदी की पाठशाला, सीएम योगी आदित्यनाथ समेत 13 राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भाजपा केंद्रीय कार्यालय में भाजपा शासित 13 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं।

पार्टी मुख्यालय में पीएम मोदी का स्वागत करते अमित शाह
पार्टी मुख्यालय में पीएम मोदी का स्वागत करते अमित शाह

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक को संबोधित किया। बैठक बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय में आयोजित की गयी थी। इस बैठक में मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने और राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति पद के चुनाव की पृष्ठभूमि पर बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा हो रही है। जानकारी के मुताबिक इस बैठक में राज्य सरकारों के कामकाज की भी समीक्षा की जा रही है।

वर्ष 2019 के आम चुनाव और कई राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पीएम मोदी और अमित शाह राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों के साथ केंद्र की गरीब समर्थक योजनाओं के कार्यान्वयन और 'सुशासन' सहित प्रमुख मुद्दों पर भी चर्चा कर रहे हैं।


गौरतलब है कि इस बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, शहरी विकास मंत्री एम.वेंकैया नायडू, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, संगठन महामंत्री रामलाल, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा शासित 13 राज्यों के सभी मुख्यमंत्री एवं 5 उप मुख्यमंत्री मौजूद हैं।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार