चैंपियंस ट्रॉफी: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच महामुकाबला आज, जीतने वाली टीम को मिलेगा सेमीफाइनल का टिकट

डीएन संवाददाता

आईसीसी चैंपियन ट्राफी में आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच करो या मरो का महामुकाबला खेला जाएगा। इस खेल में जो हारेगा वह चैंपियन ट्राफी से सीधे बाहर हो जाएगा।

विराट कोहली, एबी डिविलियर्स
विराट कोहली, एबी डिविलियर्स

नई दिल्ली: आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी अब अपने बेहद ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। जहां एक तरफ पाकिस्तान, श्रीलंका और बांग्लादेश ने अपने शुरुआती मैच हारने के बाद शानदार वापसी की है वही इंग्लैंड पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुका है और अब भारत और द.अफ्रीका के बीच करो या मरो का महामुकाबला आज खेला जाएगा। दोनों टीमें आज इस मैच को जीतने के लिए जान लगा देंगी। जो टीम मैच जीतेगी उसके सेमीफाइनल का रास्ता साफ़ हो जाएगा।

 

एबी डिविलियर्स के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

भारत और साउथ अफ्रीका दोनों को अपने पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है।  भारत के लिए राहत की सांस ये है कि दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान और धुआंधार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का आज का मैच खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। वह पिछले मुकाबले में चोटिल हो गए थे जिससे कारण कल तक वह अनफिट थे। लेकिन उनकी भी कोशिश रहेगी कि वह इस महत्वपूर्ण मुकाबले को खेल पाए।

 

आर अश्विन की टीम में हो सकती वापसी

भारत की ओर से आज के मैच में केदार जाधव की जगह आर अश्विन को टीम में शामिल किया जा सकता है। अश्विन अभी तक हुए दोनों मैच में बाहर ही बैठे हैं।

 

भारत को करना होगा बेहतरीन प्रदर्शन

साउथ अफ्रीका के पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में न ही बल्लेबाज चले थे न ही गेंदबाज। डेविड मिलर ने जरूर 75 रनों का पारी खेल टीम को संभाला था। वहीं गेंदबाजों में मोर्ने मोर्कल तीन विकेट लेकर उसके सबसे सफल गेंदबाज रहे थे। भारत के खिलाफ उसे दोनों क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …