चारा घोटाला: फिर टली लालू की सजा पर सुनवाई, जज को सिफारिश के लिये किया गया फोन

डीएन ब्यूरो

बिहार के चर्चित चारा घोटाले से जुड़े एक केस में सुनवाई के दौरान सीबीआई कोर्ट के जज ने बड़ा खुलासा किया है। जज शिवपाल सिंह ने कहा कि घोटाले के दोषी लालू प्रसाद के लोगों ने सिफारिश के लिये उन्‍हें फोन किया था। पढ़ें पूरी खबर..

रांची की सीबीआई अदालत में जाते लालू यादव
रांची की सीबीआई अदालत में जाते लालू यादव

नई दिल्लीः बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले में लालू प्रसाद यादव को सजा में एक दिन की मोहलत फिर मिल गई है। गुरुवार को लालू की सजा पर फैसला नहीं हो सक। अब शुक्रवार को रांची की विशेष सीबीआई अदालत इस मामले में उनको सजा सुना सकती है। 

लालू यादव से जुड़े इस मामले में जुड़ा एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। केस की सुनवाई के दौरान सीबीआई कोर्ट के जज शिवपाल सिंह ने यह खुलासा करते हुए कहा कि घोटाले के दोषी लालू प्रसाद के लोगों ने उन्‍हें सिफारिश के लिये फोन किया था। जज ने बताया कि उन्‍होंने फोन करने वाले से कहा कि उन्‍हें भी नहीं पता कि अदालत में क्‍या होने वाला है।

इसके पहले भी बुधवार को वकील बिंदेश्वरी प्रसाद के निधन की वजह से लालू की सजा पर सुनवाई एक दिन के लिए टल गई थी। वकीलों ने शोकसभा की वजह से फैसला टालने की अपील की थी। 

इस वजह से टली लालू की सजा

दरअसल मामले में लालू को आज सजा इसलिए नहीं हो सकी क्योंकि आज अल्फाबेट A से लेकर K तक के नाम वाले दोषियों की सजा सुनाई गई, जबकि लालू के नाम का अल्फाबेट L से है। इसलिए उनकी सजा पर शुक्रवार को फैसला होगा। शुक्रवार को लालू सहित 16 दोषियों को सजा सुनाई जा सकती है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार