यूपी विधानसभा में गूंजा IAS अनुराग तिवारी की मौत का मामला

डीएन ब्यूरो

लखनऊ में बुधवार को मृत पाए गए आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है इसे मुद्दा बनाकर विपक्ष ने गुरुवार को यूपी विधानसभा में जमकर बवाल काटा।

यूपी विधानसभा (फाइल फोटो)
यूपी विधानसभा (फाइल फोटो)

लखनऊ: 17वीं व‌िधानसभा के गठन के बाद सदन के चौथे द‌िन यूपी व‌िधानसभा में विपक्ष ने कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर एक बार फिर हमला बोला। नेता प्रत‌िपक्ष राम गोव‌िंद चौधरी ने आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की मौत को हत्या बताकर हंगामा क‌िया। वहीं सरकार की तरफ से सुरेश खन्ना ने जवाब देते हुए कहा कि मृत आईएएस के परिजनों के मुताब‌िक वह कई खुलासे करने वाले थे। फिलहाल इस मामले की न‌िष्पक्ष जांच हो रही है।

आईएएस अनुराग तिवारी

 

सुरेश खन्ना ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी फिलहाल सरकार इस मामले पर नजर बनाई हुई है और किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरत रही है। सुरेश खन्ना ने विधानसभा में जवाब देते हुए कहा कि हमने 4 डॉक्टरों के पैनल से आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी पोस्टमार्टम कराया है।

 

कर्नाटक के आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की बुधवार सुबह लखनऊ में संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। सुबह करीब छह बजे उनका शव हजरतगंज के मीराबाई मार्ग स्थित वीआईपी गेस्टहाउस के पास सड़क किनारे मिला था।

 








संबंधित समाचार