VIDEO बुलंदशहर: वकील धर्मेंद्र चौधरी की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा, दोस्त ने ही रची साजिश, पुलिस को किया गुमराह

डीएन ब्यूरो

बुलंदशहर में कुछ दिनों से लापता वकील धर्मेंद्र चौधरी की हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। डाइनामाइट न्यूज की इस स्पेशल रिपोर्ट में जानिये कैसे वकील के दोस्त ने इस साजिश को रचा..


बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में फिर एक और हत्या का मामला सामने आया है। बुलंदशहर में एक वकील की हत्या कर दी गयी। पुलिस का दावा है कि वकील के जानने वालों ने ही उनकी हत्या को अंजाम दिया। इससे पहले इस घटना में अपहरण और फिरौती की बात की जा रही थी लेकिन पुलिस ने इससे साफ इंकार कर दिया है।  

इस मामले में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि वकील धर्मेंद्र चौधरी की हत्या पुलिस चौकी के पीछे की गई और पुलिस को पता तक नहीं चला। मृतक वकील धर्मेंद्र चौधरी पिछले कुछ दिनों से लापता थे। उसकी हत्या को उसके जानने वाले एक दोस्त ने ही एंजाम दिया। जिस दोस्त ने हत्या की साजिश रची वही पुलिस के साथ धर्मेंद्र को ढूंढने में लगा रहा और पुलिस को गुमराह करता रहा।

इस हत्याकांड का खुलास करते हुए बुलंदशहर के एसएसपी संतोष ने कहा कि वकील हत्या हुई लेकिन इसमें अपहरण और फिरौती की बात सत्य नहीं है। मृतक अपने जिस करीबी मित्र के साथ प्रापर्टी व सूद ब्याज का कारोबार करते थे, उसी मित्र ने घर में हत्या कर लाश को छुपा दिया था।

मृतक वकील का  इस करीबी मित्र के साथ रोज का उठना बैठना था। ये मित्र लगातार पुलिस के साथ घूमता रहा। मृतक के परिजन तक ये मानने को तैयार नहीं थे कि वह ऐसा कर सकता है। वह तब पकड़ा गया जब लाइ डिटेक्टर से भागने लगा। 

पुलिस के मुताबिक इस घटना में ना तो अपहरण हुआ, ना फिरौती की कोई काल आई और  ना कोई आपराधिक गिरोह इस घटना में शामिल।
हत्या के इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि कंछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।  

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार