मायावती का महंगाई को लेकर बीजेपी पर हमला, कहा-धन्नासेठों को खुश करने में जुटी है सरकार

डीएन ब्यूरो

बसपा सुप्रीमो मायावती ने देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। मायवती ने लखनऊ में आयोजित एक प्रेस वार्ता में कहा कि केंद्र सरकार पूंजीपतियों की मदद कर रही है लेकिन तेल की कीमत को सस्ता नहीं कर रही है, जिससे आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खबर..

मायावती
मायावती

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में आयोजित एक प्रेस वार्ता मेंं महंगाई पर भारतीय जनता पार्टी सरकार को जमकर घेरा है। मायावती ने कहा कि भारत बंद के लिए भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार है। तेल की बढ़ी कीमतों पर नरेंद्र मोदी सरकार का रवैया बेहद अडिय़ल है। मायवती ने कहा कि केंद्र सरकार ने भारत की जनता को लाचार बना दिया है। गरीबों को महंगाई के कारण भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है। 

मायावती के प्रेस वार्ता की खास बातें

1.  भारतीय रुपये कीमत भी अंतरराष्ट्रीय बाजार में गिर रही है, फिर भी केंद्र जनता की परेशानी से विचलित नहीं है

2. सरकार पूंजीपतियों की मदद कर रही है लेकिन तेल को सस्ता नहीं कर रही है जिसके कारण किसानों को काफी दिक्कतें आ रही हैं। 

3. यूपीए के कार्यकाल का जिक्र करते हुए मायावती ने कहा कि कांग्रेस ने पेट्रोल की कीमतों से सरकारी नियंत्रण हटाया था और उसी राह पर अब वर्तमान बीजेपी सरकार चल रही है।

4. देश में गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। उन्होंने कहा कि तेल पर सरकारी नियंत्रण जरूरी है ताकि लोगों को इसका लाभ मिले।

5. केंद्र की वर्तमान सरकार अपने उद्योगपति दोस्तों को नाराज नहीं करना चाहती इसलिए पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम नहीं करना चाहती

6. महंगाई के मुद्दे पर भाजपा-कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार