आजमगढ़ में लड़कों ने नवविवाहित जोड़े से मारपीट कर लूट लिए गहने, पुलिस ने पीड़ितों को थाने से भगा दिया

डीएन संवाददाता

आजमगढ़ में कानून का खौफ लगता है खत्म हो चूका है इसीलिए वहां के नौजवान सड़क जाम कर किसी भी राहगीर से मारपीट कर रहे हैं और लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

पीड़ित पति पत्नी
पीड़ित पति पत्नी

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है कही दिनदहाड़े गोली मार दी जाती है तो कही तमंचे के दम पर लूट की वारदात को अंजाम दिया जाता है ताजा मामला आजमगढ़ के कंधरापुर क्षेत्र के ग्यासपुर गांव का जहां कुछ लड़के चक्का जाम कर के तांडव मचा रहे थे इसी दौरान वहां मौजूद लड़कों ने एक नवविवाहित जोड़े पर हमला कर दिया उनके साथ मारपीट की गयी और दुल्हन से जेवरात लूट लिए।

पीड़ित का कहना है कि हमने सिर्फ उन्हें सड़क से हटने कहा था ताकि उनकी गाड़ी निकल सके लेकिन बौखलाए लड़कों ने उनपर धावा बोल दिया।

जब दूल्हा दुल्हन अपनी शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे तो पुलिस वालों ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि पहले आप अपना मेडिकल करा कर आइए इसके साथ ही उन्हें थाने से बिना केस दर्ज करे पुलिस ने भगा भी दिया।

 

दूल्हा दुल्हन इसके बाद खाली हाथ थाने से निकलकर अस्पताल चले गए लेकिन बड़ा सवाल तो यह उठता है कि क्या पुलिस वालों की कोई जिम्मेदारी नहीं थी की पीड़ितों की शिकायत को सुन सके?

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार