Diwali 2018: ये Bollywood Stars दिवाली पर मचायेंगे धमाल..पार्टी होगी 'ऑल नाइट'

डीएन ब्यूरो

दिवाली की रात बॉलीवुड स्टार्स के लिये कुछ ज्यादा ही खास होने वाली है। इस बार दिवाली पर कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने वाली है। अभी से ही इन फिल्मों के निर्माताओं और अभिनेताओं ने दिवाली के लिये ग्रैंड पार्टियों की बुकिंग शुरू कर दी है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस विशेष रिपोर्ट में पढ़ें कौन से 3 बॉलीवुड स्टार्स मचायेंगे इस दिवाली पर धमाल

स्पेशल दिवाली मनाने के लिये बॉलीवुड तैयार
स्पेशल दिवाली मनाने के लिये बॉलीवुड तैयार

मुंबईः दिवाली को लेकर आम हो या खास हर किसी ने तैयारियां शुरू कर दी है। बॉलीवुड की दिवाली की रात तो इस बार फुल ऑन मस्ती में कटती दिखेगी। जी हां क्योंकि बॉलीवुड सेलेब्स ने दिवाली के लिये अभी से ऐसे प्लॉन बना लिये हैं जिसे जानकर उनके प्रशंसकों को भी हैरानी होगी। एक तरफ जहां पार्टियां आयोजित की जायेंगी वहीं सितारों के का एक दूसरे के घर पर दिवाली की बधाई देने के लिये तांता भी लगा रहेगा।          

 

यह भी पढ़ेंःअकल्पनीयः दिवाली की रात यहां लगता है देश-दुनिया के तांत्रिकों का मेला..तंत्र-मंत्रों की होती है साधना

 

 

गौरी बेटी सुहाना के साथ (फाइल फोटो)

 

डाइनामाइट न्यूज़ की इस खास रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहा है कि कौन सा बॉलीवुड स्टार क्या करने जा रहा है दिवाली परः   

बॉलीवुड (किंग खान) शाहरुख खान दिवाली पर मचायेंगे धमाल    

शाहरुख खान के लिये यह दिवाली इसलिये भी खास है क्योंकि दिवाली से पहले यानी 3 नवंबर को उनका जन्मदिन है। किंग खान अपना 53वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। इसके लिये शाहरुख और गौरी खान ने अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी है। दोनों ने 3 नवंबर को एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया है, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे नजर आने वाले हैं।  

यह भी पढ़ेंः दिवाली पर बॉलीवुड सितारों में ऐसे चढ़ता है मां लक्ष्मी की भक्ति का खुमार..  

 

 

परिवार के साथ शाहरुख खान (फाइल फोटो)

 

 

यहीं नहीं यह ग्रैंड पार्टी सिर्फ जन्मदिन तक ही नहीं बल्कि दिवाली तक यानी 7 नवंबर तक चलने वाली है। यह पार्टी इसलिये भी खास है क्योंकि शाहरुख की आने वाली फिल्म 'जीरो' का भी इस दिन ट्रेलर रिलीज होने वाला है। यह थ्री कइन वन पार्टी शाहरुख के घर मन्नत में बड़े धूमधाम से मनाई जायेगी।

एकता कपूर दिवाली पर रखने वाली है सबसे बड़ी पार्टी

टीवी सीरियलऔर बॉलीवुड में छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी कामयाबी का लोहा मनवा चुकी एकता कपूर को लेकर ये खबरें आ रही है वह भी इस बार दिवाली पर शो बिज की सबसे बड़ी पार्टी रखने वाली हैं। यह पार्टी दिवाली से ठीक एक दिन पहले छोटी दिवाली के दिन यानी 6 नवंबर को रखी गई है।       

यह भी पढ़ेंः अनोखी होती है संजू बाबा की दिवाली..घर में रखते हैं पार्टी ,ये बॉलीवुड स्टार्स होते है शामिल

 

 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ एकता कपूर (फाइल फोटो)

 

एकता कपूर की इस पार्टी में टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के छोटे से लेकर बड़े चेहरे देखने को मिलने वाले हैं। वैसे भी एकता ने इतने टीवी सीरियल और बॉलीवुड की फिल्में बना डाली है कि दिवाली पर उनके यहां पार्टी में मेहमानों की लिस्ट कुछ ज्यादा ही लंबी होने वाली है।     

यह भी पढ़ेंः इस दिवाली शिल्पा-राज करेंगे धूम-धड़ाका दोनों ने बनाया 'कसीनो पार्टी' का प्लान !  

 

    

एकता की दिवाली पार्टी में आयेंगे ये सब (फाइल फोटो)

 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और किरण राव भी मचायेंगे दिवाली पर धमाल

बॉलीवुड की यह जोड़ी जानी जाती है अपनी गुड रिलेशनशिप के लिये। दिवाली आने वाली तो और आमिर-किरण कुछ न करें ऐसा कभी नहीं हुआ है। इस बार भी 7 नवंबर को दिवाली के दिन आमिर और किरण दिवाली पार्टी होस्ट करने जा रहे हैं। यह पार्टी पिछले साल वाली दिवाली पार्टी जो दोनों ने पाली हिल पर अपने भतीजे इमरान खान के घर पर मनाई थी।      

यह भी पढ़ेंः Diwali 2018: जानिये, दिवाली मनाने से जुड़ी मान्यता और पौराणिक इतिहास..  

 

 

पत्नी किरण के साथ आमिर खान (फाइल फोटो)

 

इससे कुछ ज्यादा ही खास है। पार्टी इसलिये भी खास है क्योंकि दिवाली के एक दिन बाद 8नवंबर को आमिर अपनी इस साल की बड़ी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के रिलीज का जश्न जो मनाने जा रहे हैं। इस पार्टी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, फातिमा साना शेख के अलावा और भी कई बॉलीवुड स्टार दिवाली मस्ती करते नजर आयेंगे।  

(दिवाली विशेष कॉलम में डाइनामाइट न्यूज़ आपके लिए ला रहा है हर दिन दिवाली की नयी खबरें.. दिवाली से जुड़ी खबरों के लिए इस लिंक को क्लिक करें:https://hindi.dynamitenews.com/tag/Diwali-Special )

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार