इस दिवाली पर शिल्पा-राज करेंगे धूम-धड़ाका.. दोनों ने बनाया 'कसीनो पार्टी' का प्लान!

डीएन ब्यूरो

दिवाली पर बॉलीवुड सितारों की अदा कुछ अलग ही देखने को मिलती है। इस बार दिवाली 7 नवंबर को है, इसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। बॉलीवुड की हॉट जोड़ी शिल्पा और राज कुंद्रा ने तो दिवाली से पहले एक ग्रैंड पार्टी रखी है, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे व बिजनेस मैन शिरकत करेंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की इस खबर में पढ़ें दिवाली कैसे मनायेंगे शिल्पा-राज

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (फाइल फोटो)
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (फाइल फोटो)

मुंबईः बॉलीवुड सेलेब्स की दिवाली की बात हो रही है तो भला दिल वालों के दिल का करार लूटने और यूपी-बिहार को लूटने वाली शिल्पा शेट्टी को कौन भूल सकता है। राज कुंद्रा से शादी के बाद तो शिल्पा बिल्कुल बदल ही गई। बॉलीवुड की यह दंपति दिवाली इतने भव्य तरीके से मनाती है कि इनके यहां दिवाली की रात आने वाले मेहमान इनकी तारीफों के पुल दिवाली के कई दिनों बाद भी बांधते हैं। इस बार दिवाली 7 नवंबर बुधवार को है। शिल्पा और राज कुंद्रा ने अभी से ही इसकी तैयारियां शुरू कर दी है।       

यह भी पढ़ेंः अनोखी होती है संजू बाबा की दिवाली..घर में रखते हैं पार्टी ,ये बॉलीवुड स्टार्स होते है शामिल  

 

 

 

कुंद्रा-शिल्पा ने जारी किया इनविटेशन कार्ड

 

इस बार कुछ इस अंदाज में दिवाली मनाने जा रहे हैं शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा   

1. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा दिवाली पर अपनी खास पार्टियों के लिये जाने जाते हैं। इस दंपति ने इस बार दिवाली पर एक विशेष प्लान बनाया है। बॉलीवुड से ऐसी खबर आ रही हैं कि दोनों एक भव्य 'कसीनो दिवाली' पार्टी का आयोजन करने वाले हैं।   

2. इस पार्टी की जानकारी खुद शिल्पा और राज ने व्हाट्सएप पर 'सेव द देट' मैसेज के साथ दिया है। बताया जा रहा है कि यह पार्टी बॉलीवुड की बड़ी पार्टियों में से एक होगी जो मुंबई को जुहू में होने वाली है।     

यह भी पढ़ेंः अकल्पनीयः दिवाली की रात यहां लगता है देश-दुनिया के तांत्रिकों का मेला..तंत्र-मंत्रों की होती है साधना 

 

 

अपने पति और बच्चे के  साथ शिल्पा शेट्टी (फाइल फोटो)

 

 

3. दोनों ने 'कसीनो दिवाली' पार्टी का आयोजन दिवाली से ठीक पहले 4 नवंबर को जुहू बीच पर अपने घर के किनारे रखा है। राज कुंद्रा ने पार्टी को लेकर मैसेज में लिखा है कि 'हमारे यहां खाने, ड्रिंक और डील' पर जरूर आयें।

4. अब इससे जो बात सामने आ रही है वह यह कि इस बेमिशाल दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के स्टार्स का जमावड़ा लगना तय है। यह पार्टी वैसे भी कसीनो पार्टी है तो जाहिर सी बात है यहां जाम के साथ फुल ऑन मस्ती होनी तो तय है।     

यह भी पढ़ेंः दिवाली पर बॉलीवुड सितारों में ऐसे चढ़ता है मां लक्ष्मी की भक्ति का खुमार..

 

 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (फाइल फोटो)

 

यह भी पढ़ेंः Diwali 2018: जानिये, दिवाली मनाने से जुड़ी मान्यता और पौराणिक इतिहास..  

5. कुंद्रा और शिल्पा की इस 'कसीनो दिवाली' पार्टी में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि कौन से बॉलीवुड व बिजनेस सैक्टर के मेहमान यहां शिरकत करते हैं और किस तरह से पार्टी में धूमधड़ाका होगा। वैसे जिस तरह से कार्ड में इनविटेशन दिया गया है उससे यह साफ हो जाता है कि ये दोनों अपनी इस पार्टी में जोरदार तरीके से मेहमानों का स्वागत करने वाले हैं। जो पिछली बार की दिवाली की तरह इस बार भी मेहमानों को पूरे साल याद रहने वाला है।  

(दिवाली विशेष कॉलम में डाइनामाइट न्यूज़ आपके लिए ला रहा है हर दिन दिवाली की नयी खबरें.. दिवाली से जुड़ी खबरों के लिए इस लिंक को क्लिक करें:https://hindi.dynamitenews.com/tag/Diwali-Special )

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)