आलिया भट्ट बोली-इस मूवी के सीक्वल में काम करना सपना सच होने जैसा

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि इस मूवी में काम करना सपना पूरा होने जैसा है।डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें क्या है आलिया की इस मूवी का नाम..

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि सड़क के सीक्वल में काम करना सपना पूरा होने जैसा है।

यह भी पढ़ें: तस्वीरों में देखियें दीपिका-रणवीर के मुंबई रिसेप्शन की खास झलकियां

बॉलीवुड फिल्मकार महेश भट्ट अपनी सुपरहिट फिल्म सड़क का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म के जरिये महेश भट्ट अरसे बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा संजय दत्त ,पूजा भट्ट और आदित्य राय कपूर की भी अहम भूमिका होगी।

आलिया ने फिल्म सड़क को लेकर बचपन को याद करते हुए कहा कि, इस फिल्म में जब मां को खिड़की से बाहर फेंक दिया जाता है तो मैंने पिता महेश भट्ट से कहा था कि आप कैसे मां को ऐसे बाहर फेंक सकते हैं। उस समय मुझे इस बात का ज्ञान नहीं था कि यह महज फिल्म का एक सीन है न कि रीयल लाइफ में एेसा कुछ हो रहा है। 

यह भी पढ़ें: जीरो' के बाद इस फिल्म के लिए दिन-रात पसीना बहाने वाले हैं शाहरूख खान

आलिया भट्ट ने कहा कि सड़क 2 में काम करना बहुत ही खूबसूरत बात है। यह किसी सपने के सच होने जैसा ही है। मेरे पिता महेश भट्ट इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं। इससे बड़ी बात मेरे लिए क्या हो सकती है।सभी लोग मुझ से पूछते रहते थे कि तुम पिता के साथ कब काम करने वाली हो। अब मैं पिता के साथ काम कर रही हूं। यह मेरे लिए बहुत ही खास होगा। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार