जेल से रिहा हुए सलमान खान, जनता ने दी मिलीजुली राय

डीएन संवाददाता

काले हिरण केस में सजा पाने के बाद दो दिन तक जेल में रहने के बाद आखिरकार सलमान खान को जमानत मिल गयी, उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया है।


जोधपुर: काले हिरण केस में सजा पाने के बाद दो दिन तक जेल में रहने के बाद आखिरकार सलमान खान को जमानत मिल गयी औऱ इसके बाद सलमान को जेल से रिहा कर दिया गया है। जेल से रिहा होने के बाद सलमान खान चार्टेड प्लेन से मुंबई जाने के लिये एयरपोर्ट के लिये रवाना हुए। 

विश्नोई समाज के वकील महिपाल विश्नोई ने कोर्ट के बाहर मीडिया से बात करते हुए कहे कि सलमान खान को 7 मई को व्यक्तिगत तौर फिर से जोधपुर अदालत में पेश होना होगा। इस बीच सलमान खान बिना कोर्ट के इजाजत के देश से बाहर भी नहीं जा सकेंगे।

शनिवार शाम करीब पांच बजे सलमान खान की रिहाई का आदेश जोधपुर सेंट्रल जेल के अधिकारियों के पास पहुंचा। इसके बाद उनको जेल के वॉर्ड नंबर-2 से बाहर लाया गया। जेल से बाहर आते समय भारी सुरक्षा व्यवस्था की गयी।

काले हिरणों के शिकार के मामले में सलमान को गुरूवार को जोधपुर की अदालत ने सलमान को 5 साल की सजा सुनाई गई, इसके साथ ही 10 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है। 

इस मामले में सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली और नीलम समेत 5 आरोपियों को बरी करार दिया गया है। बरी किये गये 5 आरोपियों को कोर्ट ने संदेह का लाभ दिया है। सलमान खान को कोर्ट ने वन्य जीव संरक्षण कानून (वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट) के उल्लघंन का दोषी करार दिया गया है।













संबंधित समाचार