बीजेपी सांसद को ‘हनीट्रैप’ करने वाली महिला पुलिस की गिरफ्त में

डीएन संवाददाता

अब तक हनीट्रैप के कई मामले सामने आए है लेकिन इस बार हनीट्रैप का मामला एक सांसद से जुड़ा है। फिलहाल पुलिस ने सांसद को हनीट्रैप करने वाली महिला को गिरफ्तार कर 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

फ़ाइल फ़ोटो
फ़ाइल फ़ोटो

गाजियाबाद: भाजपा के लोकसभा सांसद केसी पटेल के हनीट्रैप मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। बीजेपी सांसद केसी पटेल के हनीट्रैप मामले में आरोपी महिला को उसके गाजियाबाद स्थित घर से हिरासत में लिया गया है। महिला ने भी केसी पटेल पर रेप का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि “सांसद ने तीन बार यौन शोषण किया। मैंने सांसद का सेक्स वीडियो इसलिए बनाया था ताकि जब मैं उसके खिलाफ आवाज उठाऊं तो मेरी सुनवाई हो। उसने कहा कि मेरी सुनवाई नहीं हो रही है। सांसद ने पहले ही धमकाया था कि वह ताकतवर है और मेरी कोई नहीं सुनेगा। फिलहाल आरोपी महिला को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। 

वहीं दूसरी तरफ सांसद केसी पटेल का कहना है कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है, वो जांच में पूरी मदद करेंगे।

क्या है मामला:
बता दें कि सोमवार को बीजेपी सांसद केसी पटेल ने दिल्ली पुलिस को शिकायत की थी कि एक गैंग ने उन्हें हनी ट्रैप किया है। गैंग को एक महिला चलाती है। सांसद के मुताबिक उन्हें महिला ने गाजियाबाद अपने घर बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाया इसके बाद बेहोश होने पर आपत्तिजनक स्थिति में उनकी तस्वीर खींच उनकी अश्लील सीडी बनाई गई और अब उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। सांसद के मुताबिक गैंग की लीडर जो एक महिला है वो 5 करोड़ मांग रही है। पुलिस को दी गई शिकायत में सांसद की ओर से यह भी कहा गया है कि लीं। सांसद का यह भी कहना है कि महिला ने उनका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …