रुपहला पर्दा: 'बाहुबली' में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस!

डीएन संवाददाता

फिल्म 'बाहुबली' के पहले हिस्से का सुरूर अभी तक दर्शकों के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ है और यही वजह है कि इसके दूसरे भाग से काफी उम्मीदें की जा रही हैं। इसके चलते इसके दूसरे भाग में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा।

बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन
बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन

नई दिल्ली: फिल्म 'बाहुबली' के पहले हिस्से का सुरूर अभी तक दर्शकों के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ है और यही वजह है कि इसके दूसरे भाग से काफी उम्मीदें की जा रही हैं। इसके चलते इसके दूसरे भाग में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा। फिल्म का यह एक्शन सीक्वेंस अब तक का सबसे विराट और भव्य होगा। इस विशेष अनुक्रम के लिए 5000 से भी अधिक जूनियर कलाकारों का इस्तेमाल किया गया है, साथ ही तकरीबन 500 अस्त्र-शस्त्र उपयोग में लाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: 1000 स्क्रीन्स पर दोबारा रिलीज हुई बाहुबली पार्ट-1

यह इतना भव्य है कि आजतक इतनी अधिक मात्रा में जूनियर कलाकारों और हथियारों का इस्तेमाल कभी नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: राजामौली: आईमेक्स प्रारूप में रिलीज से बढ़ जाएगा 'बाहुबली-2' का स्तर

महज इस एक्शन सीक्वेंस के लिए लगभग दो महीने का लंबा वक्त लगा और दो महीने की कड़ी मेहनत के बाद इस अनुक्रम पर जीत हाथ लगी। इस विशेष और अब तक के सबसे बड़े एक्शन सीक्वेंस में राणा दग्गुबती उर्फ भल्लाला देव और प्रभास उर्फ शिवुडू अपना दमखम दिखाते नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें: 5 करोड़ लोगों ने देखा 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' का ट्रेलर

इस फिल्म के लिए वैसे तो सभी कलाकारों ने खास मेहनत की है, लेकिन विशेष तौर पर इस अनुक्रम के लिए प्रभास और राणा दग्गुबती ने खास तौर पर प्रशिक्षण लिया, जिसके बाद वे इस विशाल एक्शन सीक्वेंस पर फतह हासिल कर पाए।

एआरकेए एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी।(आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार