इन वजहों से श्रीसंत को मात देकर दीपिका कक्कड़ ने जीता 'बिग बॉस 12' का खिताब

डीएन ब्यूरो

बिग बॉस 12' की Trophy कौन जीतेगा जिसका इंतजार दर्शकों को काफी समय से था। श्रीसंत को मात देकर दीपिका कक्कड़ ने 'बिग बॉस 12' का खिताब अपने नाम कर लिया है वहीं श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

दीपिका कक्कड़
दीपिका कक्कड़

मुंबई:  कुल 105 दिन घर में बिताने के बाद श्रीसंथ, दीपिका, करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी के बीच खिताब की टक्कर थी। आखिर में  इन सभी को मात देकर दीपिका ने सीजन 12 का खिताब अपने नाम कर लिया है वहीं श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे। 

वहीं दीपक ठाकुर 20 लाख रुपये की इनामी राशी लेकर खुद घर से बाहर आ गए। कलर्स टेलिविज़न पर आने वाले सीरियल 'ससुराल सिमर का' से लोकप्रिय हुईं दीपिका कक्कड़ की जीत ने यह साबित कर दिया है वहीं इस ट्रॉफी की हकदार है और लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

दीपिका ने शो में हमेशा अपनी बातों को मजबूती से रखा है और कभी भी गुस्से में आकर आपा नहीं खोया साथ ही किसी के साथ अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं किया। दीपिका को घर में काफी ताने भी सुनने पड़े थे लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और हमेशा अडिग रही।  ससुराल सिमर से उन्हें घर-घर में पॉपुलैरिटी मिली। उनकी फैन फॉलोइंग की संख्या काफी ज्यादा है। इन्ही सब वजहों से दीपिका बिग बॉस 12 की विनर बनी हैं।                        

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …