देखिये कैसा था हिडन कैमरा.. डाइनामाइट न्यूज़ की खबर के बाद जागा प्रशासन, मुकदमा दर्ज, दो गिरफ्तार

शिवेंद्र चतुर्वेदी

डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बंपर असर "एवरेस्ट इंग्लिश मीडियम स्कूल" के मामले में सामने आया है। हमारे भंड़ाफोड़ के बाद एडीएम और बीएसए समेत पुलिस के आला-अफसर मौके पर पहुंचे और एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को जेल भेजा गया और शेष की तलाश में छापेमारी जारी है। हम आपको डाइनामाइट न्यूज़ पर उस हिडन (गुप्त) कैमरे को दिखा रहे हैं जिसे लड़कियों के बाथरुम (Toilet) में छिपाकर लगाया गया था। फुल कवरेज..

डाइनामाइट न्यूज़ को गुप्त कैमरा और चिप दिखाते शहर कोतवाल
डाइनामाइट न्यूज़ को गुप्त कैमरा और चिप दिखाते शहर कोतवाल

महराजगंज: शुरुआत में मामले को हल्के में लेकर चल रहे जिला प्रशासन की नींद डाइनामाइट न्यूज़ की लगातार दी जा रही खबरों के बाद टूटी और फिर दोपहर में अपर जिलाधिकारी इंद्र भूषण वर्मा और बेसिक शिक्षा अधिकारी जगदीश शुक्ला पुलिस के आला-अफसरों के साथ मौके पर पहुंचे औऱ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया तब जाकर दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई और शेष की तलाश में छापेमारी तेज कर दी गयी।

महराजगंज से बहुत बड़ी खबर.. इंग्लिश मीडियम स्कूल में लड़कियों के बाथरुम में चोरी से लगाया कैमरा

 

इस मामले में कस्बे के निवासी शचीन्द्र दिवेदी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार शाम 5.39 बजे मुकदमा अपराध संख्या 446/2018 धारा 67, 68, 17 व 18 के अंतर्गत नागालैंड निवासी स्कूल प्रिसिंपल आंखो पुरो के भाई अफ्जो, स्कूल प्रिंसिपल तथा उनके दो पूर्व कर्मचारियों अश्विनी और विजय बहादुर के खिलाफ एफआईआर पंजीकृत किया। पुलिस ने दो आरोपियों अश्विनी कुमार और विजय बहादुर को जेल भेज दिया है। 

महराजगंज: सिर्फ एवरेस्ट ही नही और भी कई प्राइवेट स्कूल-कालेजों ने करायी है जिले की बदनामी

 

शहर कोतवाल रामदवन मौर्य ने सबूत के तौर पर डाइनामाइट न्यूज़ को उस हिडन (गुप्त) कैमरे और चिप को दिखाया जिसे पुलिस ने काफी भाग-दौड़ कर बरामद किया। इसी कैमरे और चिप को लड़कियों के बाथरुम (Toilet) में छिपाकर लगाया गया था। 

 

इसी खुफिया कैमरे व चिप को लगाया गया था लड़कियों के बाथरुम में

सबसे बड़ा सवाल

अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या वाकई लड़कियों के वीडियो बनाये गये और सोशल मीडिया पर वायरल किये गये? यदि हां तो यह बेहद संगीन मामला है और इसे वायरल होने से रोकने के लिए प्रशासन क्या कदम उठायेगा.. यह देखना महत्वपूर्ण है। 

महराजगंज: लड़कियों के बाथरुम में कैमरे का मामला.. बच्चों ने खोली स्कूल को पोल, अभिभावकों का हंगामा

 

एफआईआर की कापी

अन्य स्कूलों पर करनी होगी कड़ी निगहबानी

शहर भर में चर्चा तेज है कि "जिसे पकड़ लिया गया वह चोर बारी सब साहू" मतलब जिले के कई स्कूल पहले से ही अपने कारनामों को लेकर बदनाम हैं। 

चार लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

ऐसे में क्यों नही प्रशासन समय-समय पर इन स्कूल-कालेजों के औचक निरीक्षण की योजना बनाता है कि कहीं अन्य स्कूल-कालेजों के लड़कियों के बाथरुम में तो इस तरह के खुफिया कैमरे कहीं नही लगाये गये हैं?

(महराजगंज के एवरेस्ट स्कूल कांड में आज क्या हो रहा है.. पल-पल की जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 
https://hindi.dynamitenews.com/tag/MRJEverestSchool )













संबंधित समाचार