बहराइच में दो समुदायों के बीच मारपीट से तनाव, कई लोग जख़्मी, पुलिस फोर्स तैनात

डीएन संवाददाता

बहराइच जिले के नानपारा इलाके में बारावफात के जुलूस को प्रतिबंधित रास्ते से निकालने को लेकर दो समुदायों में विवाद बढ़ने से जमकर मारपीट हो गयी। मारपीट में कई लोग घायल हो गये है जिसके बाद बाद पूरे क्षेत्र में तनाव पसर गया है।

घरों में तोड़फोड़ के बाद बिखरा सामान
घरों में तोड़फोड़ के बाद बिखरा सामान

बहराइच: जिले के नानपारा इलाके में बारावफात के जुलूस को प्रतिबंधित रास्ते से निकालने को लेकर दो समुदायों के बीच विवाद बढ़ गया।  विवाद के बाद एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के लोगों के घरों, दुकानों को निशाना बना कर जमकर तोडफ़ोड़ की और बुरी तरह से उनके साथ मारपीट की। इस मारपीट में कई लोग घायल हो गये है। सूचना के बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है। पुलिस इस घटना पर कडी नजर रखे हुए है। 

यह बवाल तब सामने आया एक वर्ग के लोगो ने दूसरे वर्ग के घरों, दुकानों को निशाना बनाया और जमकर तोडफ़ोड़ की। एक वर्ग के लोगों को बुरी तरह से मारा-पीटा गया। जिससे कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए है। उपद्रवियों ने कई घंटों तक तांडव किया। घायलों को उपचार हेतु चिकित्सालय भेजा गया है।

मामले की जानकारी होते ही मौके पर कई थानों की पुलिस को भेजा गया है। बवाल की सूचना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर रवाना हो गये है। इलाके में तनाव को देखते हुये भारी पुलिस बल की तैनाती की गयी है। मारपीट और विवाद के बाद यहां तनाव पसर गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार