बलरामपुर: एसएसबी के जवान ने होटल में पंखे से लटककर दी जान, क्षेत्र में हड़कंप

डीएन संवाददाता

बलरामपुर जिल के नगर थाने में होटल में एक एसएसबी जवान का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जाता है कि जवान छुट्टी पर था और काफी दिनो से होटल में ठहरा हुआ था। पूरी खबर...


बलरामपुर: जिले के थाना नगर कोतवाली के पास एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में एसएसबी का जवान कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जवान को पंखे से नीचे उतारा लेकिन जवान की मौत हो चुकी थी। माना जा रहा है कि जवान ने पंखे से लटककर आत्महत्या की। जवान की आत्महत्या की खबर से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।  

मिली जानकारी के अनुसार मृतक जवान एसएसबी 50वीं बटालियन में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात था। मृतक का नाम राहुल गजानन तलप पुत्र गजानन तलप  है जो तलपवाडी गोगवे जिला कोल्हापुर महाराष्ट्र का रहने वाला था। मृतक 39 दिन का अवकाश लेकर घर अपने गया था। मृतक को 25 फरवरी को बटालियन में रिपोर्ट करना था,लेकिन जवान ड्यूटी पर नहीं पहुंचा।

होटल के मालिक ने बताया कि मृतक 17 मार्च से ही किराये पर रह रहा था। रविवार को जब सफाई कर्मचारी ने रूम की सफाई के लिए दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला। जब खिड़की से जाकर देखा गया तो जवान का शव का पंखे से लटक रहा था। जिसके बाद मैनेजर ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ ओपी सिंह ने घटना का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ 50वीं बटालियन के उप सेनानायक दिनेश कुमार भी घटना स्थल पर पहुंचे।  जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर जवान के शव को नीचे उतरा। मौके पर पहुँची फॉरेंसिक टीम ने मौके पर साक्ष्य इकट्ठा किये। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिवार वालों को जानकारी दे दी गई है।

इस मामले को लेकर बात करते हुए सीओ सिटी ओपी सिंह ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण का पता चल पाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार