बलरामपुर: नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप में तीन युवक गिरफ्तार, एक फरार

डीएन संवाददाता

पचपेड़वा रेलवे स्टेशन के पास चार युवकों को एक लड़की के साथ संदिग्ध अवस्था में देख पुलिस ने शक के आधार पर उनसे पूछताछ शुरू की। लड़की से अलग पूछताछ में सामूहिक दुष्कर्म के एक बड़े मामले से पर्दा उठा। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बलरामपुर: थाना पचपेड़वा क्षेत्र में पचपेड़वा रेलवे स्टेशन के पास चार युवकों द्वारा एक नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। कोतवाली गैसड़ी क्षेत्र के ग्राम मटेहना निवासी पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले मे एक आरोपी फरार है, जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार पचपेड़वा रेलवे स्टेशन के पास डायल हंड्रेड के सिपाहियों ने चार युवकों को संदिग्ध अवस्था में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करते देखा। पुलिस ने तीन लडकों को पकड़ लिया, जबकि एक फरार हो गया। अलग से पूछताछ करने पर लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके साथ कई बार जबरन दुष्कर्म कर चुके हैं। पुलिस ने लड़कों से थाने में पूछताछ की तो उन्होंने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया। 

घटना की जानकारी मिलने पर पीड़िता के पिता ने मामले की तहरीर पुलिस को दी। पीड़ित लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस ने बलात्कार व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर तीन आरोपियों संजय पुत्र सरजू प्रसाद, भारत पुत्र रामविलास व मुमताज पुत्र अज्ञात को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। चौथा आरोपी शमीम पुत्र शब्बीर फरार होने में सफल रहा, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस ने लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिये भेज दिया है। 

सभी आरोपी पचपेड़वा थाना क्षेत्र मे पचपेड़वा शहर में रहने वाले हैं जबकि पीड़ित कोतवाली गैसड़ी क्षेत्र के मटेहना गांव का निवासी है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार