बलरामपुर: हैवानियत की हद पार, नाबालिग का अपहरण कर 24 घंटे तक किया दुष्कर्म

डीएन संवाददाता

बलरामपुर में समाज को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने नाबालिग छात्रा को बंधक बनाकर रात भर दुष्कर्म किया।

स्रोत इंटरनेट
स्रोत इंटरनेट

बलरामपुर: यूपी के बलरामपुर में 11वीं की नाबालिग छात्रा का अपहरण कर रेप किये जाने का मामला सामने आया है। रेहरा थाना क्षेत्र के सरायखास में 18 जून को छात्रा घर पर अकेली थी। मौका पाकर गांव के रामचंदर नाम के दबंग ने छात्रा का घर से अपहरण कर लिया और अपने घर ले जाकर बंधक बनाकर 24 घंटे तक रेप किया। उस समय दबंग रामचंदर के घर पर कोई नहीं था। दूसरे दिन 19 जून को दबंग की पत्नी अचानक मायके से आ गई और घर पर दूसरी लड़की को देखकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। शोर मचने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ। पीड़ित नाबालिग छात्रा के घर वाले भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी रेहरा थाने में दी। रेहरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर पीड़ित छात्रा और आरोपी को थाने ले आई लेकिन बाद में छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर में दो भाईयों ने किया नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

पीड़ित के पिता ने जब थाने में लिखित तहरीर देकर मामले की शिकायत की तो दो दिनों तक उसे थाने पर बैठाए रखा और उसकी सुनवाई नहीं की। उल्टा थाने पर मौजूद दरोगा द्वारा पीड़िता के पिता को दबंगों का खौफ दिखाकर मामले में रूपये लेकर सुलह करने का दबाव बनाया जाने लगा।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: सहारनपुर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

एसपी के आदेश पर हुई FIR दर्ज

पीड़िता के पिता ने जब जिला मुख्यालय पहुंचकर मामले की शिकायत एसपी से की तो एसपी के आदेश पर पीड़िता के पिता की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ अपहरण, रेप, धारा 166,376, 323, 504, 506 सहित पास्को एक्ट के तहत मुकदमा रेहरा थाने के बजाय देहात थाने में दर्ज किया गया। पुलिस पीड़िता के बयान के बाद दोषियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार