बलरामपुर: नसीर ने कहा- पार्टी के कुछ लोगों ने आलाकमान को गुमराह किया

डीएन संवाददाता

बलरामपुर में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे नसीरुद्दीन उर्फ नसीर ने कहा कि पार्टी के ही कुछ लोगों ने निजी स्वार्थ के चलते पार्टी के आला कमान को गुमराह करने का काम किया है..

चुनावी प्रचार में जुटे प्रत्याशी
चुनावी प्रचार में जुटे प्रत्याशी

बलरामपुर: यूपी में निकाय चुनाव की सरगर्मी जोरों पर है। निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरे नसीरुद्दीन उर्फ नसीर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि अगर वह जीते तो उतरौला नगर पालिका को आदर्श नगर पालिका का दर्जा दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जीत के बाद वह नगर के सर्वांगीण विकास व नगरवासियों के सम्मान के लिये बिना किसी भेदभाव के काम करेंगे। 

 

टिकट कटने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी के ही कुछ लोगों ने निजी स्वार्थ के चलते पार्टी के आला कमान को गुमराह करने का काम किया है। खुद अपनी जमीनी सियासत तो खो चुके है फिर भी पार्टी में पुराने होने का दावा करके पार्टी को कमजोर करने का काम कर रहे हैं।

इस अवसर पर उपस्थित मोहम्मद इबरार ने अपने विचार व्यक्त करते हुये कहा कि पार्टी का सिम्बल ऐसे व्यकित को दे  दिया गया है जिनका इतिहास दलबदलुओं की भूमिका में लिप्त रहा है। इस अवसर पर अकबर शाह, हाजी शमशुद्दीन, जल्लू रायनी, पपलू, आरिफ अली खान, जमाल अहमद, कुन्ना पेंटर, सईद खान, मब्बू काजी, बब्बन रायनी, सहादत सलमानी, जाबेद खान, शकूर रायनी, सुहेल खान, शमीम खा, नूरुद्दीन, आमिर, आबिद शाह सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे ।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …