बलरामपुर: पार्टी नेताओं ने गिनाई केंद्र सरकार की उपलब्धि, पीएम मोदी की जमकर तारीफ

डीएन संवाददाता

पार्टी कार्यालय अटल भवन में आयोजित एक बैठक के दौरान भाजपा नेताओं के केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और पीम मोदी के कार्यों की जमकर तारीफ की। पूरी खबर..


बलरामपुर: भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय अटल भवन में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में पार्टी के नेताओं ने 4 साल पूरे होने के मौके पर केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। इस दौरान सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं की सफलता के बारे में भी बताया गया और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की गयी। 

पत्रकार वार्ता में मौजूद भाजपा नेता

 

मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मानसिंह ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार गरीबों की सरकार है और  सबका साथ सबका विकास के तहत कार्य कर रही है। उन्होंने सरकार की योजनाओं की विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि 33 करोड़ से अधिक प्रधानमंत्री जनधन खाते खोले गये,  प्रधानमंत्री आवास योजना, सड़क योजना, सिंचाई योजना, 12 रुपये में बीमा योजना, अटल पेंशन योजना, आदर्श ग्राम योजना, फसल बीमा योजना, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत गरीबों को गैस कनेक्शन देने संबंधित कार्य किया गया है। 

क्षेत्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तहत देश की सूरत बदल गयी है, वहीं उन्होंने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरुआत हरियाणा से शुरू की, जो पूरे देश मे चल रही है। जन औषधि की कल्याणकारी योजनाओं से लोगों को सस्ती दवाएं, आयुष्मान भारत के तहत गरीब परिवारों को इसका लाभ मिल रहा है।

इस दौरान सासंद दद्दन मिश्रा ने भी सरकार की नीतियों बारे में कहा कि सरकार जनता के हित के बारे में कार्य कर रही है। पीएम मोदी दिन रात मेहनत कर रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा 2019 में भी पिछले बार से अधिक सीटों पर जीत हासिल कर एक बार फिर सरकार बनाएगी।

इस बैठक में जिलाध्यक्ष राकेश सिंह, सदर विधायक पलटू राम, उतरौला विधायक राम प्रताप वर्मा ,पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश सिंह गुड्डू, जिला महामंत्री डॉ अजय सिंह पिंकू, जिला उपाध्यक्ष परमजीत सिंह, जिला मीडिया प्रभारी डीपी सिंह, विनय प्रकाश त्रिपाठी जिला उपाध्यक्ष कुसुम कुसुम चौहान, अनूप चंद गुप्ता अजय कृष्ण पांडे, वरुण सिंह मोनू सौरव रतन पांडे, अपूर्व सिंह,कार्यालय प्रभारी अंशुमाली शुक्ला कोषाध्यक्ष हरिश्चंद्र गोयल छोटू शुक्ला, पंकज मिश्रा सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार