एसटीएफ के हत्थे चढ़ा एक लाख का इनामी बदमाश सोनू, मुठभेड़ में घायल

डीएन ब्यूरो

दिल्ली और यूपी में पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके सोनू ठाकुर पर 3 दर्जन से ज्यादा और उसके साथी मनोज पर आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। यूपी और दिल्ली दोनों जगह से सोनू ठाकुर पर 50-50 हजार का इनाम भी घोषित था। मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

एक लाख इनामी बदमाश सोनू ठाकुर और मनोज
एक लाख इनामी बदमाश सोनू ठाकुर और मनोज

बागपत: यूपी और दिल्‍ली में दर्जनों अपराधों को अंजाम देने वाले एक लााख इनामी बदमाश सोनू ठाकुर और उसके साथी मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के पास से अपाचे बाइक और पिस्‍टल बरामद की गई है। मुठभेड़ में पुलिस की फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए हैं। 

यह भी पढ़ें: माफिया अतीक अहमद के अहमदाबाद जेल शिफ्ट होते ही नैनी जेल में शराब पार्टी

घटनास्‍थल पर मौजूद  पुलिसकर्मी

मेरठ एसटीएफ और दिल्‍ली क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि गाजियाबाद के तेल व्‍यापारी बिजेंद्र गर्ग की लूट के बाद हत्‍या करने वाला एक लाख ईनामी बदमाश सोनू ठाकुर अपने एक साथी के साथ बागपत के खट्टा प्रहलादपुर में किसी वारदात को अंजाम देने आने वाला है।

यह भी पढ़ें: बैंक खातों की जानकारी एक रुपये की कीमत में खरीदकर देते थे ठगी को अंजाम

 

इस जानकारी पर दिल्ली क्राइम ब्राच, मेरठ एसटीएफ व स्‍थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से पूर्वी यमुना नहर पर खट्टा प्रहलादपुर में बदमाशों की तलाश शुरू की। कुछ देर बाद गाजियाबाद की तरफ से बाइक सवार दो संदिग्ध युवक आते दिखे। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। 

बदमाशों के पास से बरामद पिस्‍टल

बदमाशों की ओर से फायरिंग होने पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की और दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लगी। दोनों घायल बदमाश को गिरफ्तार कर मेरठ के अस्‍पताल भिजवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बैंक खातों की जानकारी एक रुपये की कीमत में खरीदकर देते थे ठगी को अंजाम

बदमाशों के पास से दो पिस्‍टल, भारी मात्रा में कारतूस और एक अपाचे बाइक बरामद की गई है। एसपी बागपत शैलेष कुमार पांडे ने बताया कि दिल्ली और यूपी में सोनू ठाकुर पर 3 दर्जन से ज्यादा और मनोज पर आधा दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इसी बाइक से घटना को अंजाम देने जा रहे थे बदमाश  

यह भी पढ़ें: मुन्‍ना बजरंगी के हत्‍यारोपी सुनील राठी पर हमले की कोशिश, 10 घंटे की मिली है पेरोल

पुलिस ने बताया कि घायल एक बदमाश सोनू ठाकुर पुत्र निछत्तर सिंह निवासी सिरौली थाना क्षेत्र के कव्वाटोला बरेली व मनोज निवासी सिहानी गेट गाजियाबाद का रहने वाला है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …