आजमगढ़: बलिया की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर उतरे छात्र, पुतला फूंक किया विरोध प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

लखनऊ पालिटेक्निक कालेज की छात्रा की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आजमगढ़ के छात्र सड़कों पर उतर आये और कलेक्ट्रेट चौराहे पर पुतला फूंक सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। पूरी खबर..

कैंडल मार्च निकालते छात्र
कैंडल मार्च निकालते छात्र

आजमगढ़: बलिया की बेटी लखनऊ पालिटेक्निक कालेज की छात्रा के साथ दुराचार कर उसकी हत्या किये जाने से छात्रों में काफी रोष है। जिले के गुस्साये छात्रों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही कलेक्ट्रेट चौराहे पर पुतला फूंक सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

छात्र नेता लालजीत यादव ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की सरकार नारी सुरक्षा का हवाला देती है। बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं की बात करती है लेकिन जब सच में इनकी सुरक्षा की बात आती है तो सरकार फेल हो जाती है। 

संजय निषाद और आकाश सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है। बहन बेटियों के खिलाफ उत्पीड़न बर्दाश्त नही किया जाएगा। लखनऊ की पालिटेक्निक में पढ़ने वाली बलिया की छात्रा के साथ कुछ मनबढ़ों ने दुराचार कर उसकी हत्या कर दिया और वहां की पुलिस सोती रही। अभी तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। 

शिब्ली कालेज के छात्रों ने कालेज से शिब्ली सर्किल तक कैंडिल मार्च निकाला। छात्र नेता शारिक खान आजमी ने सरकार से दोषी के विरूद्ध कार्यवाही किये जाने की मांग की। इस अवसर पर शाने आलम बेग, अली दाउदी, बेलाल आजमी, शहनवाज आलम, पवन यादव, सौर्य सिंह, शिवेन्द्र राय, सुधांशु राय, एहतेशान, अफजल, अब्दुर्रहमान, सादिक, अजमल, जावेद, बसंत सिंह, धीरज यादव, नोमान, रजनीश यादव, राहुल कुमार, मुकेश यादव, अश्वनी यादव, अर्पित श्रीवास्तव, सूरज, विशाल, तरूण, आकाश सिन्हा आदि मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …