आजमगढ़: वेदांता अस्पताल और डॉक्टरों की काली करतूत के खिलाफ फूटा जनता का गुस्सा

डीएन संवाददाता

वेदांता अस्पताल में मृत युवक के ईलाज के नाम पर लाखों रुपए लेने और मारपीट करने के विरोध में आजमगढ़ की जनता एकजुट होने लगी है। लोगों ने भारी संख्या में सड़क पर उतरकर जमकर प्रदर्शन किया। पूरी खबर..

वेदांता अस्पताल के खिलाफ प्रदर्शन करते लोग
वेदांता अस्पताल के खिलाफ प्रदर्शन करते लोग

आजमगढ़: पैसों के लालच में मृतक का इलाज करने के मामले में वेदांता अस्पताल के खिलाफ यहां के लोग सड़कों पर उतरने लगे है। मानवता को शर्मसार करने वाली अस्पचताल और डॉक्टरों की इस हरकत के विरोध में रविवार को जनता का गुस्सा फूट पड़ा। भारी संख्या में लोगों मे इस घटना के विरोध में सड़कों पर जमकर नारेबाजी की और अस्पताल के खिलाफ प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें: आजमगढ़: वेदांता अस्पताल में इंसानियत को शर्मसार की घटना

 

प्रदर्शनकारियों ने डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में कहा कि डॉक्टर्स और अस्पताल की इस घिनौनी हरकत ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। इस घटना के कारण डॉक्टरों पर अब भरोसा करना मुश्किल हो गया है। प्रदर्शनकारियों ने मौत के बाद भी पैसों के लिये मृतक के इलाज का झूठा झांसा देने के मामले में अस्पताल के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की मांग की है। 

वेदांता अस्पताल में मृत युवक के ईलाज के नाम पर लाखों रुपए लेने व मारपीट करने के विरोध मे आजमगढ़ की जनता का कहना है कि उचित कार्यवाही न होने तक उनका विरोध जारी रहेगा।

प्रदर्शनकारियों में पुनमसिंह, सुमन सिंह, सुष्मिता बनर्जी, अर्चना बरनाल, मंगल पांडे, मधुमिता बनर्जी, रेखा श्रीवास्तव, निरुपमा पाठक, जूही गुप्ता, अंकिता सिंह, तुषार सिंह, शिबली छात्र नेता शाहिद खान आजमी, संजय निषाद, जागो संस्था के विनीत सिंह ऋषि, रामाश्रय निषाद, मोनू साहनी, ऋषभ राय समेत तमाम सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार