आजमगढ़: नरौली पुल की टूटी रेलिंग से आवागमन प्रभावित, हादसे का बढ़ा खतरा

डीएन ब्यूरो

आजमगढ़ में सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के पास नरौली पुल की रेलिंग टूटने से यहां आवागमन में परेशानी हो रही है। यहां से होकर गुजर रहे वाहन चालकों का दुर्घटना का खतरा बना पड़ा है। जिला प्रशासन को इस बारे में अवगत भी किया जा चुका है बावजूद स्थिति जस की तस बनी हुई है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें, पूरा मामला

नरौली पुल की टूटी रेलिंग
नरौली पुल की टूटी रेलिंग

आजमगढ़ः सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में नरौली पुल की रेलिंग टूटने से यहां से आने-जाने वाले लोगों परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। कुछ दिनों पहले हुए एक हादसे में नरौली पुल की रेलिंग टूट गई थी। तभी से यहां खतरा पहले और अधिक बढ़ गया है। दरअसल यह पुल काफी सकरा है जिस वजह से यहां से आवागमन कर रहे वाहन चालकों को दुर्घटना का खतरा बना हुआ है। जर्जर पुल को लेकर ग्रामीणों ने कई बार प्रशासन से भी इसकी शिकायत की है बावजूद स्थिति जस की तस बनी हुई है।      

 

नरौली पुल की रेलिंग टूटने से दुर्घटना का खतरा

 

जिला प्रशासन की बेरुखी के कारण यहां से होकर जाने वाले दो पहियां वाहन चालकों को और स्कूली बच्चों व महिलाओं को यह डर सताता है कि कहीं टूटी हुई रेलिंग वाली खाली जगह पर कोई अनहोनी न हो जाये। 

वहीं पुल की जर्जर स्थिति और रेलिंग के टूटने को लेकर नरौली के नगर महामंत्री विनित सिंह रिशु का कहना है कि अगर जिलाधिकारी इस पुल की टूटी हुई रेलिंग को शीघ्र ठीक नहीं करते तो वे लोगों के साथ अनशन पर बैठकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करेंगे। इस पुल से होकर रात को आवागमन में ज्यादा खतरा बना हुआ है क्योंकि रात के अंधेरे में वाहन चालकों को यह टूटी रेलिंग दिखाई नहीं देती है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार