बलरामपुर: कैशलेस लेनदेन को बढ़ावा देने के लिए भीम ऐप जागरूकता रैली

डीएन ब्यूरो

भीम ऐप को प्रमोट करने और लोगों को कैशलेस लेनदेन के लिये प्रेरित करने के लिये जिलाधिकारी कार्यालय से भीम ऐप जागरूकता रैली निकाली गई। पूरी खबर..

 जागरूकता रैली
जागरूकता रैली

बलरामपुर: कैशलेस लेनदेन को बढ़ावा देने के लिये जिले में जिलाधिकारी कार्यालय से भीम ऐप को प्रमोट करने व लोगों को इसके प्रति जागरूक बनाने के लिये जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। जिला सूचना अधिकारी दीपंकर श्रीवास्तव ने रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया गया।

रैली की अध्यक्षता कर रहे लोकेश प्रताप यादव, सीएससी जिला प्रबंधक के द्वारा रैली कलेक्ट्रेट से होते हुए तहसील के रास्ते वीर विनय चौराहे से नगर के बड़े पुल चौराहे से निकाली गई। इस दौरान मार्ग में पड़ने वाले सभी छोटे व बड़े दुकानदारों को कैशलेस के प्रति जागरुक किया गया और उनके एंड्रॉयड मोबाइल में भीम एप्लीकेशन डाउनलोड करके विस्तृत जानकारी दी गई ।

 

जिला प्रबंधक के द्वारा रैली को तीन टीमों में बांट दिया गया। जिसमें जिला प्रबंधक अमित कुमार सिंह और जिला समन्वयक अरुण प्रकाश वर्मा की देखरेख में अलग-अलग मार्गों से होते हुए पूरे शहर  में भीम  ऐप  के इस्तेमाल के लिए भीम मर्चेंट बनाये गये। इस मौके पर सीएससी भीम ऐप में कार्य कर रहे सभी कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रयास किया

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार