Bihar: अय्याशी करते नजर आए JDU के नेता, लड़की संग वायरल हो रहा है वीडियो

डीएन ब्यूरो

बिहार के वैशाली में JDU के एक नेता की अय्याशी का वीडियो इस समय वारयल हो रहा है। वीडियो में नेता एक लड़की के साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो ने सरकार की कई योजनाओं पर सवाल खड़ा कर दिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

लड़की के साथ मजे करता नेता
लड़की के साथ मजे करता नेता

वैशाली: जहां एक तरफ नीतीश सरकार ने बिहार में शराब बंदी कर रखी है, वहीं दूसरी तरफ उनकी इस योजना की धज्जियां उड़ाते हुए एक नेता का वीडियो सामने आया है। वीडियो में नेता एक लड़की के साथ अय्याशी करते हुए नजर आ रहा है। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

ये वीडियो है जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के गोरौल का पूर्व प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद अंसार का। इसमें वो एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं। जब इस वीडियो के बारे में इनसे पूछा गया तो उन्होनें इससे पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ये वीडियो चार साल पुराना है। उनके किसी दुश्मन ने उन्हें फंसाने के लिए ये वीडियो वायरल किया है जबकि इस समय वो कोलकाता में हैं और इस वक्त पार्टी के किसी पद पर न होने की बात कही है। 

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

वहीं वीडियो वायरल होने पर हाजीपुर के एसडीपी राघव दयाल का कहना है कि इस वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इसकी पुष्टि होगी कि सच्चाई क्या है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …