गुजरात में चुनाव की तैयारियां तेज़, विधानसभा पहुंचे अमित शाह

डीएन संवाददाता

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गुजरात से विधायक अमित शाह गुरुवार को राज्य की विधानसभा पहुंचे। जब सुबह अमित शाह विधानसभा पहुंचे तो हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं, विधायकों और मंत्रियों ने उनका भव्य स्वागत किया।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

अहमदाबाद: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को बहुत लम्बे समय के बाद गुजरात विधानसभा पहुंचे। वे अहमदाबाद के नारणपुरा से विधायक भी हैं। जब वह विधानसभा पहुंचे तो गेट पर मुख्यमंत्री विजय रुपानी और गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतू वाघानी ने फूलों से उनका स्वागत किया। वहीं उनके स्वागत के लिए कई मंत्री, विधायक और कार्यकर्ता मौजूद थे।

विधानसभा का सत्र शुक्रवार को खत्म हो रहा है इसलिए शाह विधायक के तौर पर हाजिरी देने पहुंचे थे। विधानसभा बहस में हिस्सा लेते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोला। बैठक के बाद उन्होने कांग्रेस के नेता शंकरसिंह वाघेला से चाय पर चर्चा की। इस मुलाकात से अटकलों का दौर शुरू हुआ है। हालांकि शंकरसिंह ने कहा कि शाह की ओर से इस मुलाकात की पेशकश की गई थी इसलिए वे पुराने सहयोगी के नाते मिले हैं।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में जीत का जश्न मनाकर गुजरात में बीजेपी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए अमित शाह का गुजरात आगमन हुआ। इस मौके पर पूरे राज्य के करीब एक लाख कार्यकर्ता जुटे। लेकिन जब गुजरात में भाजपा में भी इस चुनावी जीत का फायदा उठाने के लिए जल्द चुनाव की सुगबुगाहट तेज है तब अमित शाह ने इसे खारिज करते हुए कहा कि चुनाव नवम्बर में ही होंगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार