अमेठी: लाखों रूपयों के जेवरों के साथ पांच कुख्यात चोर गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

लंबे समय से एक के बाद एक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले कुख्यात अपराधी अाखिरकार जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद इन कुख्यात चोरों को गिरफ्तार किया। पूरी खबर..

गिरफ्तार चोरों के सामने मामले का खुलास करते पुलिस अधिकारी
गिरफ्तार चोरों के सामने मामले का खुलास करते पुलिस अधिकारी

अमेठी: थाना संग्रामपुर के अंतर्गत हुई ताबड़तोड़ चोरियों का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में अंबरपुर छाछा मोड़ पर चोरी के माल के साथ पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों के पास से चोरी किये गये सोने के कई आभूषण बरामद किये गये। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

 

 

पुलिस अधीक्षक केके गहलोत व अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से 9 अदद सोने की अंगूठी, एक गले का हार, दो सोने की बाली, 3 जोड़ा कानों के झुमके, 5 सोने की जंजीरें, एक जोड़ा सोने के टॉप्स, चांदी के अन्य जेवरात, 12 चांदी के सिक्के सहित ₹810 नगद बरामद किये गये। बरामद जेवरों की कीमत लाखों रूपये बतायी जा रही है।

एसपी ने की पुलिस टीम को इनाम देने की घोषणा

पुलिस अधीक्षक ने चोरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रूपये का नकद इनाम देने की घोषणा की है। चोरों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार