अमेठी: दबंगों ने मकान पर किया कब्‍जा, पुलिस ने करवाया खाली, तीन गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

जिले के थाना संग्रामपुर के एक गांव में दबंगों ने एक घर पर कब्‍जा करके ताला लगा रखा था। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घर को कब्‍जामुक्‍त करवाया। वहीं दबंगई कर रहे तीन लोागों को गिरफ्तार कर लिया। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

थाना संग्रामपुर, अमेठी (फाइल फोटो)
थाना संग्रामपुर, अमेठी (फाइल फोटो)

अमेठी: जिले के थाना संग्रामपुर क्षेत्र के गांव मिसिरपुर में एक मकान पर दबंगों ने कब्‍जा करके रखा था। जिसे पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर हटवाया। साथ ही मकान में पड़े तालों को भी खुलवाया। हालांकि पुलिस के वहां से कुछ देर में ही जाने के बाद ही दबंगों ने फिर कब्‍जा कर लिया इस पर पुलिस टीम ने वापस जाकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

अमेठी के थाना संग्रामपुर के गांव मिसिरपुर निवासी मनसा देवी पत्नी दयाराम के घर पर दबंगों ने कब्‍जा करके पिछले चार दिनों से ताला डाल रखा था। संग्रामपुर के प्रभारी निरीक्षक विश्‍वनाथ यादव ने मौके पर पहुंचकर दबंगों से कब्‍जा हटवाया। साथ ही मकान के ताले भी खुलवा दिए। 

पुलिस टीम जैसे ही गांव से दबंगों ने फिर से घर पर कब्‍जा कर लिया। साथ ही मकान पर फिर से ताला डाल दिया। इस पर प्रभारी निरीक्षक रास्‍ते से ही वापस लौटकर गांव पहुंचे और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्‍य लोग भाग गए। साथ ही पुलिस ने दो मोटसाइकिलों को भी कब्‍जे में लिया है। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

गौरतलब है कि मनसा देवी और ओम नारायण का जमीनी विवाद है। कुछ दिन पहले ही गांव के रामराज विश्वकर्मा का निधन हो गया था। जिसके बाद से ही दबंग उनकी जमीन पर कब्‍जा करने का प्रयास कर रहे हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार