अमेरिका: फ्लोरिडा में स्कूल के पूर्व छात्र ने की अंधाधुंध गोलीबारी, 17 की मौत

डीएन ब्यूरो

अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित एक स्कूल में विद्यालय के ही पूर्व छात्र ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस गोलीबारी में 17 स्कूली बच्चों की मौत हो गई जबकि कई जख्मी हो गये हैं।

घटनास्थल की तस्वीर
घटनास्थल की तस्वीर

वॉशिंगटन: अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित एक स्कूल में विद्यालय के ही पूर्व छात्र ने  अंधाधुंध फायरिंग की। इस गोलीबारी में 17 स्कूली बच्चों की मौत हो गई जबकि कई जख्मी हो गये हैं। घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इन घायल बच्चों में से कुछ ही हालत काफी गंभीर बनी हुई है। यह बड़ा हादसा पार्कलैंड के मार्जरी स्टोनमैन डगलस हाई स्कूल में हुई है।

पुलिस ने घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी  स्कूल का ही पूर्व छात्र था जिसे स्कूल से निकाल दिया गया था। स्कूल से निकाले जाने ेसे गुस्साये छात्र ने इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है। छात्र की पहचना  निकोल्स क्रूज के रूप में की गई है जिसकी उम्र महज 19 साल ही है। 

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने ट्वीट करते हुए शोक जाहिर किया और कहा कि घटना में मृतकों और उनके परिजनों के साथ मेरी पूरी संवेदना है। साथ ही उन्होंने लिखा कि अमेरिका के स्कूल मे ंकोई भी बच्चे, शिक्षक या किसी और को असुरक्षित महसूस नहीं चाहिए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …