अखिलेश यादव: समझाने से नहीं, बहकाने से वोट मिलता है

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में सपा-कांग्रेस गठबंधन की करारी हार पर अखिलेश यादव ने कहा है कि वह जनता के फैसले को स्वीकार करते हैं और उम्मीद करते हैं कि नई सरकार बेहतर काम करेगी।

अखिलेश यादव
अखिलेश यादव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बीजेपी के हांथों सत्ता गंवाने के बाद मीडिया के सामने अखिलेश यादव ने कहा कि जनता का फैसला है और हम इसे स्वीकार करते हैं। हार की वजह पूछे जाने पर अखिलेश ने कहा, ”कभी कभी समझाने से नहीं, बहकाने से वोट मिलता है। हो सकता है लोगों को एक्सप्रेस वे ना पसंद आया हो और बुलेट ट्रेन के लिए वोट कर दिया हो।”

नई सरकार हमसे अच्छा काम करे:

अखिलेश ने कहा, “मुझे लगता है कि जो नई सरकार आएगी वो हमारी सरकार से अच्छा काम करेगी। हमने प्रदेश में अच्छी सड़कें बनवाई हैं, एक्सप्रेस वे बनवाया है। उम्मीद है कि नई सरकार भी इससे अच्छे काम करवाएगी।”

कांग्रेस के साथ आगे भी रहेगा गठबंधन

कांग्रेस के गठबंधन के पर अखिलेश यादव ने कहा की “कांग्रेस के साथ गठबंधन अच्छा रहा। ये गठबंधन आगे भी जारी रहेगा। हमारी साइकिल ट्यूबलेस साइकिल थी और आगे भी रहेगी। दो सीट वाली साइकिल की तरह कांग्रेस आगे भी हमारे साथ रहेगी।”

प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश

ईवीएम पर सवाल तो जांच हो
मायावती के ईवीएम पर सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा की अगर किसी पार्टी ने सवाल उठाए हैं तो सरकार को इसकी जांच करवानी चाहिए। हम भी अपने स्तर पर जो भी होगा करेंगे।

पहली कैबनेट के फैसले का इंतजार करिए
अखिलेश ने कहा की पहली कैबिनेट के फैसले का इंतजार कीजिए, अगर यूपी के किसानों का कर्ज माफ हो गया तो देश के किसानों का भी कर्ज माफ हो सकता है। अगर प्रधानमंत्री जी ने कहा है तो मुझे लगता है किसानों का कर्जा जरूर माफ होगा।

काम बोलता रहेगा
अखिलेश ने कहा, ”हम देखना चाहते हैं कि समाजवादी से अच्छा काम नई सरकार कैसे करती है। जब तक कोई हमसे अच्छा काम नहीं करेगा, हमारा काम बोलेगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …