राहुल गांधी का 'संवाद' शुरू, कांग्रेस ने बजाया गुजरात चुनाव का बिगुल

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का कार्यकर्ताओं के साथ 'संवाद' कार्यक्रम आज से अहमदाबाद में शुरु हो गया है। इसी के साथ कांग्रेस ने इस कार्यक्रम के जरिये गुजरात विधान सभा का चुनावी बिगुल भी बजा दिया है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

अहमदाबाद: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती रिवरफ्रंट पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं, चयनित प्रतिनिधियों समेत अन्य वर्गों के लोगों को संबोधित कर रहे हैं। राहुल गांधी के अहमदाबाद में शुरु हुए इस 'संवाद' कार्यक्रम से कांग्रेस ने गुजरात विधान सभा का चुनावी बिगुल भी बजा दिया है।

यह भी पढ़ें: यूपी चुनाव के बाद पहली बार राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने साझा किया मंच, राष्ट्रपति चुनाव के ऐन पहले मिले यूपी को लेकर नये समीकरणों के संकेत

कार्यकर्ताओं के सवालों का जवाब देंगे राहुल

संवाद नाम के इस कार्यक्रम में राहुल गांधी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे और उनके सवालों का जवाब देंगे। इस आयोजन को सोशल मीडिया पर प्रसारित करने की जिम्मेदारी यूपी की टीम को दी गई है।

यह भी पढ़ें: बीआरडी मेडिकल कालेज में हुई मासूमों की मौत पर राहुल गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला

पार्टी को कराएंगे चुनावी रणनीति से अवगत

राहुल गांधी इस दौरान गुजरात इकाई से अपनी उम्मीद व्यक्त करेंगे और इन चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति से भी उन्हें अवगत कराएंगे। राहुल कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और बैठक के जरिए गुजरात 125+ के टारगेट पर कैसे पहुंचना है, उसकी मीटिंग कर चुनावी रणनीति के बारे में भी चर्चा करेंगे। 

यह भी पढ़ें: गुजरात: तीन और कांग्रेस विधायकों का इस्तीफा

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार

यूपी विधानसभा चुनाव के पहले भी राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं के साथ इसी तरह का संवाद किया था। माना जा रहा है कि इस संवाद के साथ ही गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का प्रचार शुरू हो जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार