आगरा: भाजपा सांसद की मौजूदगी में उनके गुर्गों ने टोल कर्मियों को पीटा, सुरक्षाकर्मी ने की फायरिंग

डीएन ब्यूरो

आगरा के टोल प्‍लाजा पर भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया का काफिला रोकने और उनके साथ चल रही गाड़ियों का टोल टैक्‍स चुकाने को लेकर टोल कर्मचारियों से विवाद हो गया। इस पर सांसद के गुर्गों ने जमकर मारपीट की इस दौरान एक सुरक्षा कर्मचारी ने फायरिंग भी की। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर...


आगरा: इटावा से भाजपा के सासंद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. राम शंकर कठेरिया के सुरक्षाकर्मियों ने आज सुबह आगारा टोल प्‍लाजा पर जमकर उत्‍पात मचाया। इस दौरान रामशंकर कठेरिया भी मौजूद थे। उनके गुर्गों ने टोल कर्मचारियों को जमकर पीटा और हवाई फायरिंग भी की। गुंडई की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दिल्‍ली से इटावा लौट रहे भाजपा सांसद डॉ. राम शंकर कठेरिया शनिवार सुबह चार लक्‍जरी गाड़ियों और एक बस के काफिले के साथ आगरा के रहनकला टोल प्‍लाजा से गुजरे। इस दौरान टोल प्‍लाजा कर्मचारियों ने सांसद की गाड़ी को छोड़कर अन्‍य गाड़ियों का टोल टैक्‍स मांगा तो सांसद के गुर्गों ने उसे जमकर पीट दिया। 

टोल प्‍लाजा कर्मचारी की पीठ पर पड़े चोट के निशान

टोल पर मौजूद बाउंसरों ने जब इसका विरोध किया तो सांसद के सुरक्षाकर्मी ने खुलेआम फायरिंग की। जिससे वहां दहशत का माहौल हो गया। दो राउंड गोली चलाने के बाद सुरक्षाकर्मी ने बाउंसरों को जमकर धमकाया।

यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं सीसीटीवी में सांसद कठेरिया खुद भी गाड़ी से उतरकर टोल कर्मचारियों से अभद्रता करते दिख रहे हैं। गौरतलब है कि रमाशंकर कठेरिया इटावा से पहले आगरा से दो बार सांसद रहे हैं। 

भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया

इस घटना के बाद टोल मालिक ने आगरा के थाना एत्‍मादपुर में मामले की शिकायत की है। इस घटना में चार टोल कर्मचारियों के साथ एक बाउंसर भी घायल हो गया है। 

वहीं सांसद ने मामले में सफाई देते हुए कहा है कि उन्‍हें बचाने के लिए सुरक्षाकर्मी ने फायरिंग की थी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …