महराजगंज: स्कूल वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर..दोनों बुरी तरह से जख्मी

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में एक प्राइवेट स्कूल वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

घटनास्थल की तस्वीर
घटनास्थल की तस्वीर

महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र के खुटहां-पनियरा मार्ग पर एक प्राइवेट स्कूल के वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दो युवको टक्‍कर मार दी। हादसे में दोनों बाइक सवार युवक घायल हो गए। इस दौरान स्‍कूल वाहन बच्‍चों को छोड़कर वापस जा रहा था। दुर्घटना के बाद दोनों घायलों को नजदीकी स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर भर्ती कराया गया है।

स्‍कूल खत्‍म होने के बाद शुक्रवार को स्‍थानीय स्‍कूल का एक वाहन बच्‍चों को छोड़कर वापस जा रहा था। खुटहा से पनियरा मार्ग पर जा रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को स्‍कूल की तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन ने टक्‍कर मार दी। दोनों घायल को तत्‍काल एंबुलेंस से पनियारा स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर भेजा गया। जहां उनका इलाज चल रहा है हालांकि दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। 

गौरतलब है कि हम अपने बच्‍चों को स्‍कूल वाहनों से सुरक्षात्‍मक लिहाज से भेजते हैं। लेकिन इस तरह की लापरवाही से कई बार हादसे हो जाते हैं। इसलिए स्‍कूल और प्रशासन दोनों को ध्‍यान देना चाहिए। साथ ही तेज रफ्तार से स्‍कूल वाहन दौड़ाने वाले पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …