अमेठी: असलहे के बल पर लुटेरों ने SBI की फ्रेंचाइजी में की लूट

डीएन संवाददाता

अमेठी में असलहों से लैस लुटेरों ने एसबीआई की फ्रेंचाइजी से लाखों की लूट को अंजाम दिया और हवा में असलहा लहराते हुए बाइक से निकल गए।

एसबीआई की फ्रेंचाइजी से लाखों की लूट
एसबीआई की फ्रेंचाइजी से लाखों की लूट

अमेठी: असलहों से लैस लुटेरों ने SBI की फ्रेंचाइजी से लाखों की लूट को अंजाम दिया और हवा में असलहा लहराते हुए बाइक से निकल गए। मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के दक्खिनगांव चिलबिली मोड़ पर स्थित एसबीआई की फ्रेंचाइजी पर दो पल्सर बाइक पर सवार 5 लुटेरे आ धमके और लूट की वारदात को अंजाम दिया।

कनपटी पर असलहा तान दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने बताया कि पल्सर बाइक पर सवार पांचो लुटेरे मुंह को ढके हुए थे। इनमें से 4 लुटेरे फ्रेंचाइजी के अंदर दाखिल हो गए, जबकि एक युवक बाइक के पास मौजूद रहा। फ्रेंचाइजी के अंदर पहुंचते ही लुटेरों ने कैशियर व वहां मौजूद कस्टमर्स की कनपटी पर असलहे तान दिए और फिर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

कैशियर और कस्टमर को बनाया निशाना

लुटेरों ने कैश काउंटर में रखे 47 हजार रुपए लूट लिए और वहां मौजूद कस्टमर के पास मौजूद 2000 रुपया व मोबाइल को लुटेरों ने छीन लिया। इसके बाद लुटेरों ने कैशियर की जेब में मौजूद 2500 और 2 मोबाइल भी छीने।

सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस
इस मामले में पुलिस की कार्यशैली बेहद संदेहास्पद रही। घंटों चली वारदात के बाद जब लुटेरे वहां से निकल गए तो मौजूदा लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची मुसाफिरखाना कोतवाली और मुंशीगंज थाने की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। दोनो अपनी-अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ती रही। जब हल्का लेखपाल अमृतलाल मौके पर नक्शा-नजरी लेकर आये तब विवाद खत्म हुआ। 

पुलिस ने किया नाकाबंदी
एडिशनल एसपी बलरामाचारी दूबे ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं। लुटेरों की धरपकड़ के लिए ज़िले की सीमाओं पर नाकाबंदी के आदेश दिए गए हैं। जल्द ही लुटेरे पुलिस गिरफ्त में होगें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार