विभिन्न मांगों को लेकर अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल की धमकी

डीएन संवाददाता

10 दिनों के अंदर समस्त मांगे पूरी नहीं हुई तो 25 जुलाई से युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

एसडीएम को सम्बोधित मांग  पत्र  सौंपते लोग
एसडीएम को सम्बोधित मांग पत्र सौंपते लोग

सुल्तानपुर: युवक कांग्रेस ने ज़िले के धार्मिक स्थलों को जाने वाले सम्पर्क मार्गों से ठीक करने समेत बंद चीनी मिल को खोलने जैसी आदि मांगों को लेकर डीएम का सम्बोधित मांग पत्र एसडीएम को सौपा। इस बीच 25 जुलाई तक मांग न पूरी होने पर अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल पर बैठने का अल्टिमेटम दिया है।

यह भी पढ़ें: एसपी ने थाने का किया औचक निरीक्षण, थानाध्यक्ष को दिए निर्देश

युवक कांग्रेस मध्य जोन के प्रदेश सचिव विनय त्रिपाठी के नेतृत्व में बिजेथुआ महावीरन धाम को जाने वाले सम्पर्क मार्ग की मरम्मत, कादीपुर में बंद चीनी मिल को चलाए जाने, धनपतगंज-कूरेभार पर जमे पानी को निकालने का प्रबंध, ब्लाक बल्दीराय के अन्तर्गत सरैया, परसपुर, अगई, सोराव गांव में जल निकासी व्यवस्था आदि मांगों को लेकर डीएम हरेंद्र वीर सिंह को सम्बोधित मांग पत्र एसडीएम प्रमोद पाण्डेय को सौंपा है। श्री त्रिपाठी ने मांग किया है कि अगर 10 दिनों के अंदर समस्त मांगे पूरी नहीं हुई तो 25 जुलाई से युवक कांग्रेस अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल पर बैठेगा।

यह भी पढ़ें: टीचर ने गाड़ियों के लिए बनाई अनोखी एंटी थैफ्ट डिवाइस...

इस मौके पर कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के शहर अध्यक्ष रणजीत सिंह सलूजा, युवक कांग्रेस के ज़िला महासचिव शिवेंद्र पाण्डेय, युवक कांग्रेस के विधानसभा महासचिव सूरज विक्रम सिंह, जितेंद्र मिश्रा, जयदीप त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार