West Bengal Violence: नंदीग्राम में भिड़े बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ता, महिला की हत्या के बाद बवाल, सात लोग घायल

डीएन ब्यूरो

पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में भाजपा और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई है। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी रिपोर्ट

नंदीग्राम में भिड़े बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ता
नंदीग्राम में भिड़े बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ता


कोलकाता: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान से पहले बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में भाजपा और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई है। बुधवार देर रात हुई इस झड़प में भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता की मौत हो गई जबकि पार्टी के सात कार्यकर्ता घायल भी हुए हैं।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के अनुसार भाजपा ने हमले का आरोप टीएमसी पर लगाया है। यह घटना नंदीग्राम के सोनचूरा गांव की बताई जा रही है। स्थानीय भाजपा नेताओं का आरोप है कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने धारदार हथियार से हमला किया। हालांकि टीएमसी ने आरोपों को खारिज किया है। मृत महिला भाजपा कार्यकर्ता का नाम रथीबाला आड़ी बताया गया है। घटना से इलाके में तनाव का माहौल है।

बता दें कि पूर्व मेदिनीपुर सहित जंगलमहल के जिलों की आठ सीटों पर छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है। गुरुवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। उससे पहले हिंसा की इस घटना से सियासी पारा गर्मा गया है।










संबंधित समाचार