महराजगंज: निजी कंपनी की ड्रिलिंग बनी जनता की आफत, पाइप फटने से जलापूर्ति बाधित, मचा हाहाकार

डीएन संवाददाता

नगर में एक प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी द्वारा अंडरलाइन केबल बिछाए जाने के लिए सड़क किनारे खुदाई के दौरान ड्रिल मशीन की वजह से पाइप लाइन फट गई है, जिस वजह से नगर क्षेत्र की जलापूर्ति पूरी तरह बाधित  हो गई है। पूरी खबर..

नगर पंचायत सिसवां कार्यालय
नगर पंचायत सिसवां कार्यालय

 महराजगंज: जिले के सिसवा नगर पंचायत में पिछले तीन दिनों से पानी की आपूर्ति रुकने की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। नगर पंचायत की मेन पाइप लाइन फटने की वजह से पानी की आपूर्ति नहीं हो पा रही है। जिस वजह से लोग पानी के लिए ओएटीएम प्लांट की दुकानों पर लाइन लगे हुए खड़े और परेशान हुए है।  

बता दें कि नगर में एक प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी द्वारा अंडरलाइन केबल बिछाए जाने के लिए सड़क किनारे खुदाई जा रही हैं। खुदाई के दौरान ड्रिल मशीन की वजह से पाइप लाइन फट गई है, जिस वजह से नगर क्षेत्र की जलापूर्ति बाधित  हो गई है। जिसको लेकर नगर पंचायत कर्मियों और टेलीकॉम कंपनी के लोगों के बीच विवाद भी हुआ।  

तीन दिनों से जलापूर्ति बाधित होने के बावजूद भी नगर पंचायत अभी तक पेयजल की समुचित व्यवस्था नहीं कर पा रही है। जिस वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

नगर पंचायत अध्यक्ष रागिनी जायसवाल के पति जगदीश जायसवाल ने बताया कि मोबाइल कंपनी के चल रहे निर्माण कार्य व ड्रिल मशीन चालक की लापरवाही के चलते मैन पाइप क्षतिग्रस्त हुई है। मरम्मत काम शुरू कर दिया है, जल्द ही जलापूर्ति व्यवस्था बहाल कर दी जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार